Sunday, October 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशएटा में ठेले वाले की सुरक्षा में लगे दो गनर, पूरा मामला...

एटा में ठेले वाले की सुरक्षा में लगे दो गनर, पूरा मामला जानकर रह जाएंगे हैरान…

इंडिया न्यूज, एटा (Shocked news): एटा में बड़ा ही रोचक मामला सामने आया है। यहां फुटपाथ पर कपड़े बेचने वाले की सुरक्षा में दो गनर तैनात कर दिए। जब यह नजारा लोगों ने देखा तो सब लोग चौक गए। दरअसल, हाईकोर्ट के आदेश पर ठेले वाले की सुरक्षा में दो सशस्त्र पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

सुरक्षा कर्मियों को समझ बैठा ग्राहक

एटा के जैथरा कस्बे के रामेश्वर दयाल फुटपाथ पर ठेली लगाकर कपड़ा बेचते हैं। सुबह उन्होंने दुकान जब लगाई तो उनकी सुरक्षा में दो सशस्त्र गार्ड आकर खड़े हो गए। रामेश्वर दयाल उन्हें ग्राहक समझ बैठे। गनरों से पूछा उन्हें क्या लेना है तो उन्होंने बताया कि वह उनकी सुरक्षा में लगे हैं।

यह है पूरा मामला

यह पूरा मामला सपा नेता व अलीगंज के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह दयाल व उनके भाई जुगेंद्र सिंह यादव से ताल्लुक रखता है। ठेली विक्रेता रामेश्वर दयाल ने सपा नेताओं के खिलाफ जातिसूचक गालियां देने व बंधक बनाकर जमीन का बैनामा करने का मुकदमा दर्ज कराया था।

हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका

सपा नेताओं ने इस मुकदमे को खारिज करने की याचिका हाईकोर्ट में डाली थी। इसमें उन्होंने उन पर लगाए गए आरोपों को निराधार बताया था। हाईकोर्ट ने पीड़ित रामेश्वर दयालल को नोटिस देकर न्यायालय में बुलाया। न्यायाधरीश ने सुनवाई के दौरान पीड़ित को देखकर हैरानी जताई।

यह भी पढ़ेंः सरयू नदी में रेत में मिले 30 किलो चांदी के शिवलिंग, हर-हर महादेव के लगे जयकारे

न्यायाधीश ने पीड़ित को सुरक्षा मुहैया कराने के दिए आदेश

Two Gunners Engaged in the Protection of Handcart

न्यायाधीश ने पुलिस से पूछा कि पीड़ित बिना सुरक्षा यहां तक कैसे आ गया। पुलिस ने अभी तक उसे सुरक्षा मुहैया क्यों नहीं कराई ? न्यायाधीश ने पीड़ित को सुरक्षा मुहैया कराने के आदेश जारी दिए। हाईकोर्ट के आदेश के बाद पीड़ित की सुरक्षा में दो गनर तैनात कर दिए गए। पीड़ित की माली हालत ठीक नहीं है। पीड़ित रामेश्वर दयाल के ठेले पर जब भी कोई ग्राहक कपड़े खरीदने आता है तो सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को देखकर चौंक जाता है। वहीं, सुरक्षा मिलने पर रामेश्वर दयाल का कहना है कि अब वह सुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः शादी का झांसा देकर रिश्ते के फूफा ने किया दुष्कर्म, नाबालिग ने बच्चे को दिया जन्म 

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular