Sunday, November 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशचलती बस का फट गया टायर, खुल गई इमरजेंसी विंडो,दो यात्रियों की...

चलती बस का फट गया टायर, खुल गई इमरजेंसी विंडो,दो यात्रियों की हो गई मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कन्नौज: two passengers died : एक दर्दनाक हादसा हुआ। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चलती बस का टायर फट गया। इससे बस की इमरजेंसी खिड़की अचानक खुल गई। यही चीज दो यात्रियों के लिए जानलेवा हो गई। इसी खिड़की के पास बैठे दो यात्री चलती बस से नीचे गिर गए। गंभीर रूप से घायल यात्रियों की उपचार के दौरान मौत हो गई।

पूर्णिया से करनाल जा रही थी बस

नई दिल्ली के वैष्णो ट्रैवल्स की बस बिहार के पूर्णिया से हरियाणा के करनाल जा रही थी। बस में करीब 64 यात्री सवार थे और सभी श्रमिक थे। बिहार के जिला पूर्णिया निवासी 14 वर्षीय पिंटू और जिला अररिया निवासी 30 वर्षीय बसंत कुमार बस में आपातकालीन खिड़की के पास बैठे थे।

भोर में हुआ हादसा

हादसा मंगलवार की भोर में करीब चार बजे हुआ। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के किलोमीटर 163 पर छिबरामऊ तहसील के थाना तालग्राम के गांव बेहटा के पास तेज रफ्तार बस का पिछला टायर फट गया। टायर फटते ही बस की आपातकालीन खिड़की अचानक खुल गई।

जिसके बाद चलती बस की आपातकालीन खिड़की खुलते ही किनारे बैठे पिंटू और बसंत कुमार तेज झटके साथ नीचे एक्सप्रेस पर जा गिरे। हादसे की सूचना मिलते ही पहुंचे यूपीडा कर्मियों ने पिंटू को सैफई भेजा और बसंत कुमार तिर्वा स्थित राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। अस्पताल में दोनों की मौत हो गई। सभी मजदूर करनाल स्थित अनाज मंडी में मजदूरी करने जा रहे थे।

यह भी पढ़ेंः कई राज्यों को तरबतर कर रहा रिटर्न मानसून, लगातार हो रही बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular