Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUncle and Nephew Died due to Electrocution in Fatehpur : फतेहपुर में...

Uncle and Nephew Died due to Electrocution in Fatehpur : फतेहपुर में करंट लगने से चाचा व भतीजे की मौत

Uncle and Nephew Died due to Electrocution in Fatehpur 


इंडिया न्यूज, फतेहपुर : Uncle and Nephew Died due to Electrocution in Fatehpur फतेहपुर के अमौली में खेत में सिंचाई के दौरान करंट लगने से जान गवां बैठे चाचा व भतीजे के हमीरपुर से शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचे। एक परिवार में दो मौतों से कोहराम मच गया। ग्रामीणों में मातम छाया रहा। यमुना किनारे शवों का अंतिम संस्कार हुआ।

मूंग की फसल में लगाने गए थे फांसी

चांदपुर थाना क्षेत्र के जारा गांव निवासी जयराम (40) शुक्रवार को मूंग की फसल में पानी लगाने गए थे। खेत के बगल में बिजली खंभा है। खंभे के सपोर्ट वायर से खेत में भरे पानी में करंट आने से जयराम झुलस गए थे। उन्हें बचाने के लिए भतीजा अजय उर्फ छोटू (16) पुत्र धनीराम पहुंचा था। वह भी करंट की चपेट में आकर झुलस गया था। दोनों की हमीरपुर जिला अस्पताल में मौत हो गई। दोनों के शव हमीरपुर से गांव पहुंचे। शवों को देखकर परिजनों में कोहराम मच गया।

जयराम की पत्नी ह ुई बदहवास Uncle and Nephew Died due to Electrocution in Fatehpur

Uncle and Nephew Died due to Electrocution in Fatehpur

जयराम की पत्नी सुशीला बदहवास हो गई। जयराम अपने पीछे बेटी रश्मी (18) और बेटा हेमेंद्र को छोड़ गया है। सुशीला भी हादसे के समय खेत में थी। उसने ही शोर मचाकर ग्रामीणों को मदद के लिए बुलाया था। बिजली आपूर्ति बंद कराई थी। मृतक अजय कक्षा नौ का छात्र था।

वह एलईडी शिक्षण संस्थान भटपुरवा कानपुर में पढ़ता था। बेटे का शव देखकर मां उमाकांती बेहोश हो गई। अजय का एक बड़ा भाई शिवम है। मृतक के बड़े भाई धनीराम ने बताया कि परिवार में सिर्फ डेढ़ बीघा खेत है। बटाई में खेत लेकर कृषि कार्य करते हैं। इससे परिवार का भरण-पोषण होता है। परिवार की आर्थिक हालत भी ठीक नहीं हैं।

Also Read : Horrific Road accident in kanpur countryside : ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से तीन लोगों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular