Tuesday, January 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशUncle Raped niece in Jhansi घर में अकेली नाबालिग भतीजी से चाचा...

Uncle Raped niece in Jhansi घर में अकेली नाबालिग भतीजी से चाचा ने किया दुष्कर्म, बेटी को खून से लथपथ देख परिजन के उड़े होश

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, झांसी :

यूपी के झांसी में रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया। यहां चचेरे चाचा ने घर में अकेली नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म किया। परिजनों ने बेटी को खून से लथपथ देखा तो उनके होश उड़ गए। चाचा मौके का फायदा उठाकर भाग गया। परिजनों ने थाने में हंगामा कर आरोपी को फांसी दिलाने की मांग की। पुलिस ने नाबालिग को मेडिकल परीक्षण को भेज आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुत्री को चचेरे भाई के साथ भेज दिया था घर

रक्सा इलाका निवासी नाबालिग पीड़िता के पिता गांव में खेती हैं। उनका 28 वर्षीय चचेरा भाई भी घर के बगल में परिवार के साथ रहता है। वह भी खेती करता है। पुलिस ने बताया कि पिता 11 वर्षीय पुत्री व चचेरे भाई को लेकर दतिय शादी में गए थे। तीनों बुधवार सुबह वापस लौट आए। यहां रक्सा टोल प्लाजा पर पिता ने चचेरे भाई एवं पुत्री को उतारकर घर भेज दिया, जबकि खुद अपने खेत चले गए।

चाचा ने भतीजी को अकेला पाकर की वारदात

नाबालिग भतीजी को लेकर चाचा घर पहुंचा। घर पर उनके अलावा कोई नहीं था। मौके का फायदा उठाकर चाचा ने भतीजी के साथ दुष्कर्म किया। मासूम भतीजी चाचा से दया की भीख मांगती रही लेकिन उसका दिल नहीं पसीजा। मासूम भतीजी खून से लथपथ होकर दर्द से कराहने लगी। उसकी हालत देखकर चाचा वहां से भाग निकला।

बेटी को खून से लथपथ देख परिजनों के उड़े होश

कुछ देर बाद जब परिवार के लोग घर पहुंचे। बेटी को खून से लथपथ देख उनके होश उड़ गए। पूछने पर मासूम ने चाचा की हैवानियत बयां कर दी। गुस्साए परिवार के लोग उसे लेकर तुरंत रक्सा थाने पहुंच गए। पीड़िता को मेडिकल कराने के लिए अस्पताल भेजा गया।

यह भी पढ़ेंः Youth died in Rampur छज्जा गिरने से युवक की मौत, शादी वाले घर में चलाने आया था जनरेटर

परिजनों ने हंगामा कर फांसी देने की मांग

पीड़िता को लेकर देर-रात परिजन रक्सा थाने पहुंच गए। यहां परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई में देरी किए जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। थाने के बाहर परिजन आरोपी को फांसी देने की मांग को लेकर काफी देर तक नारेबाजी की। पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया तो पीड़ित परिवार शांत हुआ।

एसपी सिटी ने परिजनों के लिए बयान

घटना की सूचना मिलने पर एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी, सीओ सदर अनुज सिंह समेत अन्य अफसर मौके पर पहुंच गए। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। सीओ सदर के मुताबिक आरोपी को गुरुवार को देव एकडेमी के सामने से गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ेंः Breaking news Unnao अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली पलटने से चार मजदूर दबे, एक की मौत

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular