Friday, December 9, 2022
Homeउत्तर प्रदेशGorakhpur News : बेकाबू कार ने फुटपाथ पर सो रहे तीन मजदूरों...

Gorakhpur News : बेकाबू कार ने फुटपाथ पर सो रहे तीन मजदूरों को कुचल दिया

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,  गोरखपुर 

Gorakhpur News : गोरखनाथ ओवरब्रिज पर मंगलवार की देर रात बेकाबू कार ने फुटपाथ पर सो रहे तीन मजदूरों को कुचल दिया। हादसे के बाद रेलिंग से टकराने कर तेज रफ्तार कार ओवरब्रिज पर पलट गई। गंभीर स्थिति में मजदूरों को पुलिस जिला अस्पताल ले गई जहां डॉक्टर ने दो को मृत घोषित कर दिया। देवरिया जिले के रहने वाले मजदूर की स्थिति गंभीर है। पुलिस ने नेपाल से आ रहे कार सवार चार युवकों को हिरासत में ले लिया है। सीओ कोतवाली रत्नेश्वर सिंह ने बताया कि हादसे में मरने वालों की पहचान नहीं हो पाई है। दुर्घटनाग्रस्त कार को हटाकर आवागमन शुरू करा दिया गया है। (Gorakhpur News)

बीच सड़क पर पलट गई (Gorakhpur News)

बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात 1.30 बजे महराजगंज की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार गोरखनाथ ओवरब्रिज मोड़ पर अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकराने के बाद फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कुचलते हुए बीच सड़क पर पलट गई। हादसे में देवरिया जिले के रामपुर कारखाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव निवासी 30 वर्षीय उमेश मौर्य और 50 वर्षीय दो अन्य मजदूर घायल हो गए।

हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही (Gorakhpur News)

राहगीरों के सूचना देने पर पहुंची कोतवाली व गोरखनाथ थाना पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल ले गई। हादसे के बाद कार में फंसे महराजगंज जिले के बृजमनगंज थाना क्षेत्र के सहजनवा बाबू गांव निवासी पितांबर शर्मा, रामू ठाकुर, सुधीर और अमरजीत प्रजापति को बाहर निकाला। मामूली रूप से घायल कार सवार युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई। कोतवाली पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

(Gorakhpur News)

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ आज से, पांच माह में 3500 किलोमीटर का सफर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular