Thursday, February 2, 2023
Homeउत्तर प्रदेशUnion Minister Anurag Thakur lashed Out at Akhilesh Yadav : जो टोटी...

Union Minister Anurag Thakur lashed Out at Akhilesh Yadav : जो टोटी चुराते थे, वे रोटी कैसे प्रदान कर सकते हैं

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ :

Union Minister Anurag Thakur lashed out at Akhilesh Yadav : केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है। अनुराग ठाकुर ने कहा, जो टोटी चुराते थे, वे रोटी कैसे प्रदान कर सकते हैं। सपा प्रमुख के मुफ्त बिजली वादे पर चुटकी लेते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा, सपा कार्यकाल में तो बिजली हुआ ही नहीं करती थी, सपा कार्यकाल में लोग बिजली के तारों पर कपड़े टांगते थे। (Union Minister Anurag Thakur lashed out at Akhilesh Yadav)

जिन्होंने रामभक्तों को भूना, उनका ईवीएम कर दो सूना (Union Minister Anurag Thakur lashed out at Akhilesh Yadav)

सपा पर हमलावर हुए अनुराग ठाकुर बोले, जिन्होंने रामभक्तों को भूना, उनका ईवीएम कर दो सूना। शुक्रवार को अयोध्या में रोड शो करने के बाद अखिलेश यादव हनुमानगढ़ी जाकर दर्शन करने पर भी अनुराग ठाकुर ने कई सवाल उठाए। उन्होंने कहा अखिलेश जी रामलला के दर्शन करने और काशी विश्वनाथ धाम क्यों नहीं जाते? क्योंकि ये लोग मंदिर जाने, सिंदूर लगाने और भगवे से डरते हैं। ये तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं, वोट बैंक तक समर्पित रहते हैं।

 

केन्द्रीय मंत्री बोले, सपा, कांग्रेस, बसपा के दावे फूस होंगे क्योंकि ये लोग जनता के बीच नहीं रहें और गरीबों के उत्थान के लिए कुछ नहीं किया। 70 साल में गोरखपुर में एम्स नहीं था लेकिन मोदी और योगी जी की सरकार ने गोरखपुर में एम्स बनाया। ऐसे कई उदाहरण हैं।

(Union Minister Anurag Thakur lashed out at Akhilesh Yadav)

READ ALSO: Oil Traders taking Advantage of Russia-Ukraine War : कानपुर डीएम ने छापेमारी के लिए बनाई सात टीमें  

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular