Tuesday, January 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशकेंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर तंज, गांधी परिवार ने...

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर तंज, गांधी परिवार ने अमेठी में विकास के नाम पर दी बदहाली

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, Amethi:  Union Minister Smriti Irani : केन्द्रीय महिला एवं बाल कल्याणी मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी एक दिन के दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंची और वहां उन्होेंने गांधी परिवार को अपने निशाने पर लिया। अपने विकाय कार्य गिनाते हुए राहुल गांधी समेत गांधी परिवार पर हमला किया।

जनता विकास के लिए संघर्ष करती थी

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार सांसद Rahul Gandhi को अपने निशाने पर लेते हुए कहा कि अमेठी की जनता विकास के लिए संघर्ष करती रही और वह विश्व व ब्रह्मांड में घूम रहे थे। जब वह सांसद यहां से थे पत्रकार उनके बारे में अटकले लगाते थे कि वह दिल्ली में है या इटली में। मंत्री स्मृति जिला मुख्यालय गौरीगंज कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित गरीब कल्याण सम्मेलन में बोल रही थीं। यह सम्मेलन शिमला से PM Narendra Modi के virtual dialogue के सजीव प्रसारण व विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को लाभान्वित करने के लिए आयोजित किया गया था।

बदहाल था वीआईपी जिला

केन्द्रीय मंत्री ने सम्मेलन में कहा कि अमेठी को पहले वीआइपी जिला कहा जाता था। जब 2014 में यहां लोकसभा का चुनाव लड़ने आई थी तो मुझे वीआइपी जिला जैसा कुछ भी नहीं दिखा। गौरीगंज सीएचसी में एक्सरे मशीन नहीं थी। जिला अस्पताल में सीटी स्कैन की सुविधा नहीं थी। अमेठी व Gauriganj Railway Station मरम्मत की राह देखते रहे। साठ प्रतिशत घरों में बिजली नहीं थी। तीन लाख से अधिक परिवारों के पास अपना शौचालय नहीं था।

राहुल विदेश घूम रहे थे तब यहां विकास हो रहा था

कांग्रेस के सांसद Rahul Gandhi पर पर निशाना साधते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि जब वह विदेश घूम रहे थे, इस दौरान मैने पासपोर्ट सेवा केंद्र अमेठी में बनवाया। तीस साल से तिलोई में बसअड्डे की दरकार थी, उसे भाजपा सरकार ने पूरा किया। हमने उड़ान की यात्रा को अमेठी से जोड़ा। बस अड्डा हो या विमान अड्डा उसे बनाने की क्षमता आठ साल में किसी मे दिखी तो वह भाजपा है।
स्मृति ईरानी ने कहा कि 40 वर्ष से अमेठी की जनता जिस मेडिकल कालेज के लिए संघर्ष कर रही थी, उसके लिए गांधी खानदान ने जमीन तो ली, लेकिन उस पर अपना गेस्ट हाउस बना लिया। मेडिकल कालेज के सपने भाजपा सरकार ने साकार किया। दो सौ बेड के अस्पताल व ट्रामा सेंटर का निर्माण हुआ। सीटी स्कैन, डायलिसिस की व्यवस्था हुई।

यह भी पढ़ेंः अखिलेश के तंज पर सीएम योगी का पलटवार, कहा- आपका बजट भाषण बहका हुआ है

यह भी पढ़ेंः दुर्घटनाग्रस्त विमान में सवार सभी 22 लोगों के शव बरामद

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular