Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUnnao Accident: अनियंत्रित होकर ट्राली पलटी, दो श्रमिकों की मौत, एक गंभीर...

Unnao Accident: अनियंत्रित होकर ट्राली पलटी, दो श्रमिकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

- Advertisement -

Unnao Accident

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, उन्नाव: उत्तर प्रदेश में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बिहार-मौरावां मार्ग पर भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है। मलौना गांव के पास गिट्टी लादकर जा रहा ट्रैक्टर ट्रॉली समेत पलट गया। हादसे में दो श्रमिकों की मौत हो गई। चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक और घायल रायबरेली जिले के अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं।

बेकाबू होकर पलटी ट्राली
रायबरेली जिले के थाना खीरों के गांव लगड़ाखेड़ा स्थित ट्रेडर्स की दुकान से गिट्टी लेकर जा रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर की ट्रॉली बिहार-मौरावां मार्ग पर बिहार थानाक्षेत्र के मलौना गांव के पास बेकाबू होकर पलट गया। हादसे में ट्रॉली पर बैठे रायबरेली के थाना खीरों के गांव चक निवासी लाखन (40), लंगखड़ा गांव के रामकुमार (60) और रामप्रसाद (50) गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीर मौके पर पहुंचे और गिट्टी के बीच फंसे तीनों श्रमिकों को बाहर निकाला। सूचना पर पुलिस और एंबुलेंस पहुंची। तीनों को सुमेरपुर स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

दो श्रमिकों की हुई मौत
डॉक्टर ने रामकुमार और रामप्रसाद को मृत घोषित कर दिया। जबकि लाखन की हालत गंभीर देख स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद बिहार-मौरावां मार्ग पर जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने जेसीबी बुलाकर बिखरी गिट्टी को किनारे कराकर रास्ता साफ कराया।

हादसे की सूचना घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। मृतक रामप्रसाद की पत्नी रामावती के अलावा एक पुत्र और चार पुत्रियां हैं। मृतक रामकुमार की पत्नी दुर्गादेई के साथ दो पुत्र और चार पुत्रियां हैं। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि रफ्तार तेज होने से ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी है।

यह भी पढ़ें- Sonbhadra Accident: तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार भाई-बहन और भांजी की मौत – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular