Friday, July 1, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUP 7th Phase Election SP and BJP Supporters Fight : गाजीपुर में...

UP 7th Phase Election SP and BJP Supporters Fight : गाजीपुर में सपा और भाजपा समर्थक भिड़े, जौनपुर में भी हुई जमकर जंग

इंडिया न्यूज, गाजीपुर/जौनपुर।

UP 7th Phase Election SP and BJP Supporters Fight : गाजीपुर के रेवतीपुर थाना क्षेत्र के नवली स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय पर सोमवार सुबह करीब साढे़ आठ बजे सपा और भाजपा समर्थकों द्वारा वोट करने जा रहे लोगों को अपने पक्ष में मतदान करने को लेकर बहस होने लगी। देखते ही देखते हाथापाई के साथ ही दोनों पक्ष ईंट-पत्थर चलाने लगे। मौके पर मौजूद सुरक्षा बलों ने भीड़ को तितर-बितर किया। इसके बाद मौके पर पहुंचे सपा प्रत्याशी सुहेब अंसारी भी पहुंचे। अपने एजेंटों से जानकारी लेने के बाद चुनाव आयोग से इस मामले की शिकायत की। थानाध्यक्ष पन्ने लाल ने बताया कि ईंट-पत्थर चलने का कोई मामला नहीं है। छानबीन कर कार्रवाई की जा रही है।

हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस, एक हिरासत में (UP 7th Phase Election SP and BJP Supporters Fight)

वहीं पूर्वांचल के हॉट सीटों में से एक जौनपुर के मल्हनी विधानसभा में फर्जी मतदान की सूचना पर सपा और जदयू प्रत्याशी धनंजय सिंह के समर्थकों में कहासुनी हो गई। हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुंची तो सभी भाग गए। पुलिस ने मौके से एक युवक को हिरासत में लिया है। एसपी सिटी डा संजय कुमार ने बताया कि ईवीएम समस्या का निराकरण करा लिया गया है। अब शांतिपूर्वक मतदान कराया जा रहा है। उधर उप जिला निर्वाचन अधिकारी राम प्रकाश ने बताया कि कुछ लोगों द्वारा इस प्रकार की भ्रामक सूचनाएं फैलाई जा रही हैं कि वोटर लिस्ट में नाम न होने पर बूथ पर जाकर एक फॉर्म भर कर वोट पड़ सकता है।

(UP 7th Phase Election SP and BJP Supporters Fight)

Also Read : UP Assembly Election 2022 Polling Phase 7 Voting : यूपी में आखिरी व सातवें चरण का वोटिंग जारी, सपा ने लगाए ईवीएम में खराबी के आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular