Sunday, November 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUP Accident: मानवता हुई शर्मसार, सड़क हादसे में युवक की मौत के...

UP Accident: मानवता हुई शर्मसार, सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद शव को घंटो रौंदते रहे ट्रक

- Advertisement -

UP Accident

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में सड़क हादसों का दौर जारी है। दर्दनाक हादसे के बाद लोगों का अमानवीय चेहरा सामने आया है। सड़क हादसे में युवक की मौत के घंटो तक उसके शव को कई ट्रक रौंदते रहे। नए यमुना पुल लेप्रोसी चौराहे के पास रविवार देर रात सड़क पार कर रहे युवक को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद पीछे से आ रहे कई ट्रक युवक के शव को रौंदते रहे।

सड़क पार करते समय ट्रक की चपेट में आया युवक
थाना क्षेत्र के गंजिया निवासी मो. आरिश (24) पुत्र खुर्शीद अली उर्फ राजू रविवार रात 1:15 पर लेप्रसी मिशन चौराहे पर सडक पार करते समय ट्रक की चपेट में आ गया। दुर्घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद वहां से गुजर रहे कई ट्रक उसके शव को कुचलते हुए आगे बढ़ गए। पूरे शरीर के चिथड़े उड़ गए थे।

मृतक के पिता ने बताया मेरे तीन बेटों में आरिश सबसे बड़ा बेटा था। वह ई-रिक्शा गाड़ी चला कर घर का पालन पोषण करता था और परिवार की जिम्मेदारी उसी के ऊपर थी। बता दें कि नैनी में लगातार तीन दिनों में ट्रक की चपेट मे आने से तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें- Ayodhya: रमलाला के दरबार माथा टेकने पहुंचे मॉरीशस के राष्ट्रपति पृथ्वीराज, पूरे विश्व में रामनगरी की धूम – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular