Monday, December 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUP: दुकानदार ने स्कूटी हटाने के लिए कहा तो विधायक को आया...

UP: दुकानदार ने स्कूटी हटाने के लिए कहा तो विधायक को आया गुस्सा, रात में ही चलवा दिया बुलडोजर

- Advertisement -

UP

इंडिया न्यूज, लखीमपुर खीरी (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में भाजपा विधायक की दबंगई का मामला सामने आया है। यहां मंदिर में पूजा पाठ करने गए विधायक से दुकानदार ने स्कूटी हटाने को कहा तो उन्हें गुस्सा आ गया। आरोप है कि प्रशासन के जरिए विधायक ने रात में ही दुकानों पर बुलडोजर चलवा दिया। हालांकि एसडीएम ने इसे अवैध अतिक्रमण के खिलाफ रुटीन कार्रवाई कह रही हैं। एसडीएम का कहना है कि पहले से अतिक्रमण हटाने के लिए अनाउंस कराया गया था।

जानकारी के अनुसार, भाजपा विधायक योगेश वर्मा संकटा देवी मंदिर में पूजा करने के बाद अपनी स्कूटी किसी दुकान के सामने लगा दी थी। जिसके बाद दुकानदार ने उन्हें जब स्कूटी हटाने को कहा तो विधायक आक्रोशित हो गए और तत्काल प्रशासनिक अधिकारियों को लगाकर दुकानदारों को हटाने का निर्देश दे दिया।

एसडीएम ने कहा- पहले से दी गई थी जानकारी
हालांकि इस मामले में सदर एसडीएम का कहना है कि इन दुकानदारों को पहले से अवगत करवाया गया था। लेकिन इसके बावजूद यह इन लोगों ने अपनी दुकानों को नहीं हटाया था, क्योंकि दिन में अतिक्रमण हटाने में काफी दिक्कतें आती हैं। लिहाजा रात के समय इन अतिक्रमणकारियों को हटाया गया है और सभी को चेतावनी दी गई है कि दोबारा कोई अतिक्रमण करेगा तो कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल योगेश वर्मा की नाराजगी के बाद दुकानदारों के प्रतिष्ठानों पर बुलडोजर चलने की चर्चा जगह जगह हो रही है हालांकि कोई भी दुकानदार बोलने को तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ें: राम मंदिर का दायरा बढ़ाने की तैयारी, अब 108 एकड़ में बनेगा भव्य मंदिर, कामेश्वर चौपाल का बड़ा खुलासा

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular