Wednesday, March 29, 2023
HomeKaam Ki BaatUP: मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी का प्रदेशवासियों को बड़ा तोहफा, विदेश जाना अब...

UP: मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी का प्रदेशवासियों को बड़ा तोहफा, विदेश जाना अब मुश्किल नहीं

- Advertisement -

UP: (UP: Chief Minister Adityanath Yogi’s big gift to the people of the state, going abroad is no longer difficult) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वीएफएस ग्लोबल वीजा एप्लिकेशन सेंटर का उद्घाटन किया। इस सेंटर के उद्घाटन से वीजा के लिए लोगों को दिल्ली के दौड़ नहीं लगानी पड़ेगी। वीजा अप्लाई के लिए अब आम जनमानस को कई प्रकार की कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था, इस वीजा एप्लिकेशन सेंटर से लोगों की समस्या का बड़ा समाधान हो जाएगा।

Lucknow: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तरप्रदेश को बड़ा तोहफा दिया है. तोहफा हैं कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को वीएफएस ग्लोबल वीजा एप्लिकेशन सेंटर का उद्घाटन किया। बता दें कि इस सेंटर के उद्घाटन से वीजा के लिए लोगों को दिल्ली के दौड़ नहीं लगानी पड़ेगी। क्योकिं वीजा अप्लाई के लिए आम आदमी को कई प्रकार की कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था। लेकिन, इस वीजा एप्लिकेशन सेंटर ने लोगों की इस समस्या का बड़ा समाधान कर दिया हैं। लखनऊ में इस सेंटर के खुलने से आम लोगों को दिल्ली तक दौड़ नहीं लगानी पड़ेगी. मतलब, लोग लखनऊ से भी वीजा के लिए अप्लाई कर सकेंगे।

लखनऊ से भी वीजा के लिए अप्लाई कर सकेंगे

वीएफएस ग्लोबल वीजा एप्लिकेशन सेंटर का उद्घाटन मुख्यमंत्री ने अपने आवास पांच कालिदास मार्ग से सुबह 11 बजे किया। वीजा एप्लिकेशन सेंटर के उद्घाटन के साथ ही 9 फरवरी से यहां ऑस्ट्रेलिया, पुर्तगाल, चेक गणराज्य, स्विजरलैंड, क्रोएशिया, नीदरलैंड, सऊदी अरब, इटली, हंगरी, जर्मनी सहित कई देशों के वीजा एप्लिकेशन स्वीकार होने शुरू हो जाएंगे।

वीजा एप्लिकेशन 9 फरवरी से स्वीकार होंगे

जानकारी के लिए बता दें कि इस मौके पर सरोजिनी नगर विधानसभा के विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह (Rajeshwar Singh) भी CM योगी के साथ मौजूद रहें। बता दें कि कई देशों के लिए वीजा एप्लिकेशन 9 फरवरी से स्वीकार होंगे। और उसके बाद आप आसानी से वीजा के लिए अप्लाई कर सके।

Also Read-: UP: Board Exam में नकल करते पकड़े जाने पर लगेगा NSA, होगी कड़ी कारवाई

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular