Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUP: झांसी में 328 करोड़ की योजनाओं की सौगात, सीएम बोले- अब...

UP: झांसी में 328 करोड़ की योजनाओं की सौगात, सीएम बोले- अब बुंदेलखंड में जमीनों पर कब्जा नहीं होते

- Advertisement -

UP

इंडिया न्यूज, झांसी (Uttar Pradesh)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को झांसी पहुंचे। यहां एलवीएम कॉलेज में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में सीएम ने कहा कि अब माफियाओं और अपराधियों से ब्याज सहित वसूली की जायेगी। जिसका काम शुरु हो गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि जिस बुन्देलखंड को पिछड़ा बताया जाता था आज वही बुन्देलखंड विकास की नई ऊंचाईयों को छूता हुआ नजर आ रहा है। अब यहां जमीनों पर कब्जे नहीं होते हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने झांसी में लगभग 322 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व लोकापर्ण किया। इसके बाद उन्होंने सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में चारों ओर विकास हो रहा है। सड़कें गढ्ढा मुक्त है। स्मार्ट सिटी के अंतर्गत शहरों को विकास हो रहा है। पहली विधानसभा चुनाव कानून व्यवस्था पर लड़ा गया था। जिसमें उन्होंने जीत हासिल करते हुए प्रदेश में दोबारा सरकार बनाई है।

सीएम ने सपा पर साधा निशाना
उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए उनकी सरकार लगातार प्रयास में लगी रहती है। पिछली सरकारों में अपराधी और माफिया सत्ता की हनक में जमीनों पर कब्जा और अपराधों को बढ़ावा देते थे। लेकिन उनकी सरकार में ऐसा नहीं हो रहा है। आज उनकी सरकार में अपराधी और माफियाओं को जेल भेजा गया है। जमीनों को कब्जा मुक्त कराया गया है। इतना ही नहीं अपराधियों और माफिआयों से अब ब्याज समेत वसूली भी की जायेगी। जिसकी तैयारियां पूरी हो चुकी है। अपराधी और माफियाओं को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जायेगा। अपराधियों पर नजर रखने के लिए कैमरे लगाए गए हैं। जिससे उन पर रखी जा रही है।

बुन्देलखंड के विकास के लिए सरकार लगातार काम कर रही है। यहां पर्यटन और उद्योगों को बढ़ाने के लिए काम किया जा रहा है। जिस बुन्देलखंड का नाम कभी पिछड़ेपन के लिए लिया जाता था और उसी बुन्देलखंड का नाम ऊंचाईयों के लिए जाना जाता है। बुन्देलखंड लगातार ऊंचाईयों को छू रहा है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ से अपहरण, हरियाणा में चाकू की नोक पर धर्मांतरण और निकाह के नाम पर बार-बार किया रेप

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular