Sunday, November 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUP: सहारनपुर में सीएम योगी ने 145 करोड़ परियोजनाओं की दी...

UP: सहारनपुर में सीएम योगी ने 145 करोड़ परियोजनाओं की दी सौगात, बोले- पहले यहां हर महीने दंगे होते थे, अब सब ठीक हो चुका

- Advertisement -

UP

इंडिया न्यूज, सहारनपुर (Uttar Pradesh) । सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को सहारनपुर पहुंचे। यहां उन्होंने निकाय प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश में निकाय चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी है। साथ ही भाजपा के लिए लोकसभा चुनाव की जमीन भी तैयार की है। सीएम ने सहारनपुर में 145 करोड़ रुपए की लागत से 243 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास किया। सीएम ने कहा कि पहले यहां हर महीने दंगे होते थे, मगर यह सब ठीक हो चुका है।

सीएम बोले- सहारनपुर पर मां गंगा और यमुना दोनों का आशीर्वाद
यह पूरा कार्यक्रम जनता रोड पर स्थित महाराज सिंह डिग्री कॉलेज के मैदान में आयोजित किया गया। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि विकास का कोई विकल्प नहीं है,इसके लिए सुरक्षित समाज की जरूरत है,यह वही प्रदेश है जहां पलायन एक बड़ा मुद्दा हुआ करता था, हर महीने बड़े दंगे होते थे, अब यह सब ठीक हो चुका है।

पिछले 5 साल के दौरान अकेले सहारनपुर में जो निवेश हुआ है उससे 1 लाख नौजवानों को रोज़गार की सुविधा सहारनपुर में उपलब्ध हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि सहारनपुर 2 राज्यों की सीमा पर है। मां गंगा और यमुना दोनों का आशीर्वाद है।

अंबाला-देहरादून मार्ग पर यातायात रहा बंद
सीएम के आगमन के मद्देनजर रविवार को दोपहर दो बजे से शाम साढ़े चार बजे तक अंबाला रोड, देहरादून रोड और महानगर में घंटाघर पर यातायात बंद रखा गया। वाहनों को सरसावा से ही हाईवे से गागलहेडी की ओर निकाला गया।

यह भी पढ़ें: क्या अखिलेश यादव को हार का डर है? मैनपुरी में बोले- सभी को EVM की निगरानी करनी है

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular