Saturday, December 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUP: सीएम योगी ने 1354 स्टाफ नर्सों को बांटे जॉइनिंग लेटर, बोले-...

UP: सीएम योगी ने 1354 स्टाफ नर्सों को बांटे जॉइनिंग लेटर, बोले- अब युवा प्रदेश से पलायन नहीं करता

- Advertisement -

UP

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को आयोग की तरफ से चयनित 1354 स्टाफ नर्सों को नियुक्ति पत्र बांटा। इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि स्टाफ नर्स अस्पताल की रीढ़ हैं। स्वास्थ्य सेवा को मॉडल के रूप में प्रस्तुत करें। इसकी विश्वसनीयता बढ़ाएं।

सीएम ने कहा कि प्रशिक्षण की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए निरंतर कार्य किया जा रहा है। अस्पतालों की व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए निरंतर कार्य किया जा रहा है।

अब उत्तर प्रदेश बीमारू प्रदेश नहीं रहा। यहां से अब कोई युवा पलायन नहीं करता है। पीएम मोदी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है।

अस्पताल के कर्मचारी अपना व्यवहार ठीक करें
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ व अस्पताल से जुड़े अन्य कर्मचारी अपना व्यवहार ठीक करें। अस्पताल आने वाले मरीजों के साथ सद्भाव रखें। उनकी भावनाओं को समझें। यदि मरीज के प्रति स्टाफ का व्यवहार ठीक होगा तो उनकी मनोदशा बेहतर होगी और बीमारी का असर कम होगा।

बीएससी नर्सिंग करने वालों के लिए व्यवस्था बने
सीएम ने कहा कि बीएससी नर्सिंग करने वालों के लिए व्यवस्था बने। वे बीएससी के बाद एमएससी करें ताकि उत्तर प्रदेश से निकलने वाली नर्स देश के हर हिस्से में अपनी प्रतिभा दिखा सकें। जीएनएम करने वाले पोस्ट बीएससी नर्सिंग के लिए आगे बढें। जहां हैं वहीं पर सीमित न रहें। भविष्य में हमें हर स्तर पर फैकल्टी की जरूरत पड़ेगी। इसके लिए अभी से तैयारी की जा रही है।

 

यह भी पढ़ें: डिंपल के समर्थन में शिवपाल की पहली सभा, बोले- बड़ी बहू को बड़ी जीत दिलाएंगे, अखिलेश ने चाचा के छुए पैर

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular