Tuesday, January 31, 2023
HomeअपराधUP CRIME NEWS: शादीशुदा औरत को राजमिस्त्री से हुआ प्यार, जिसके बाद...

UP CRIME NEWS: शादीशुदा औरत को राजमिस्त्री से हुआ प्यार, जिसके बाद पत्नी ने पति को मार डालाशादीशुदा औरत को राजमिस्त्री से हुआ प्यार, जिसके बाद पत्नी ने पति को मार डाला

- Advertisement -

UP CRIME NEWS: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के दरावर गांव निवासी सतीश पाल अपनी पत्नी और 5 साल के बच्चे के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सरस्वती कुंज में रहता था। सतीश नोएडा के एक एक्सपोर्ट कंपनी में काम करता था।

सतीश पाल के पड़ोसी अजय के मकान का निर्माण कार्य चल रहा था। जिसका निर्माण एटा निवासी राजमिस्त्री हरपाल कर रहा था। अजय के मकान के निर्माण के दौरान ही हरपाल को सतीश पाल की पत्नी नीतू से प्यार हो गया। सतीश पाल 2 जनवरी को कंपनी से घर लौटा था।

इसी दौरान नीतू और राजमिस्त्री हरपाल ने योजना बनाकर सतीश पाल की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद नीतू और राजमिस्त्री हरपाल ने एक अन्य मजदूर के साथ मिलकर पड़ोसी अजय के बन रहे मकान के सेप्टिक टैंक में सतीश पाल के शव को दबा दिया।

परिजन के तलाश के बाद हुआ खुलासा

आरोपी महिला नीतू ने वारदात की भनक किसी को नहीं लगने दी करीब 10 दिन तक सतीश पाल से जब परिजन की बात नहीं हुयी तो उन्होंने सतीश की तलाश शुरू कर दी और पुलिस में गुमशुदा का केस दर्ज कराया। जिसके बाद आरोपी नीतू राजमिस्त्री हरपाल के साथ भाग गयी।

बिसरख कोतवाली पुलिस ने परिजन की सूचना पर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने प्रेमी राजमिस्त्री हरपाल को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार देर रात हरपाल के बताने पर पुलिस ने मकान के अंदर से बहुत मुश्किल के बाद लाश बरामद किया और उसके बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ALSO READ-https://indianewsup.com/birthday-of-mayawati-along-with-sp-chief-akhilesh-yadav-assembly-speaker-satish-mahana-also-wished/

पुलिस ने कहा – सीमेंट से चुन दिया था लाश

पुलिस के अधिकारी ने मीडिया को बताया की आरोपियों ने शव पर सीमेंट डालकर उसे चुनवा दिया था। इतना ही नहीं उसके बाद आरोपियों ने सीमेंट पर पत्थर डालकर ढक दिया था। आरोपी नीतू और आरोपी मजदूर अभी भी लापता है। पुलिस को उन दोनों की तलाश जारी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular