Thursday, February 9, 2023
HomeअपराधUP Crime News: मऊ में फोन छीनकर भाग रहे बदमाशों की बाइक...

UP Crime News: मऊ में फोन छीनकर भाग रहे बदमाशों की बाइक का पेट्रोल बीच रास्ते हुआ खत्म, चढ़े पुलिस के हत्थे

यदि बाइक में पेट्रोल होता तो संभव है कि बदमाश फरार हो गए होते. जानकारी हो कि पीड़ित व्यक्ति रानीपुर थाना क्षेत्र के बरवा गांव का निवासी है और उसके साथ यह घटना मऊ जनपद के रानीपुर थाना क्षेत्र के चुरैनिया पुल के पास हुई है.

- Advertisement -

UP Crime News: प्रदेश के मऊ से एक ऐसा मामला सामने आया है जो स्तब्ध कर देने वाला लेकिन इस खबर को जान कर लोग खूब हंस रहें हैं. जनपद के रानीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाश कुछ ही दूरी तक गए थे कि उनकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया और उनमें से एक बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

बदमाशों ने साइकल से जा रहे युवक को अपना निशाना बनाया. जिसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. कुछ दूर जाने के बाद ही उनकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया और उनमें से एक को ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने पकड़ लिया. हालांकि बाकी चार युवक वहां से फरार हो गए.

पीड़ित युवक ने बताया कि बाइक सवार पांचों युवकों द्वारा उसको पहले मारा-पीटा गया और फिर तमंचा दिखाकर उसकी मोबाइल छीन ली गई. सभी वहां से बाइक से भागने लगे. कुछ दूर भागने के बाद बाइक का तेल खत्म हो जाने के कारण बदमाश वही रुक गए.बदामाशों को पुलिस ने ग्रामीणो की मदद से पकड़ लिया. पुलिस ने इस पूरे मामले में अपना बयान दिया है.

पुलिस के अनुसार पांच बदमाशों की पीड़ित युवक अकलदीप के साथ कुछ गाली गलौज हो गई और अकलदीप ने अपने पास रखी मोबाइल से अपने दोस्तों को बुलाना चाहा. जिसके बदमाशो ने अकलदीप के हाथ से मोबाईल छीना और वहां से भाग गए लेकिन कुछ दूर जाने के बाद गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो गया जिस कारण वो पकड़ में आ गए. हालांकि बाकी 4 भागने फरार हो गए.

गौरतलब है कि यदि बाइक में पेट्रोल होता तो संभव है कि बदमाश फरार हो गए होते. जानकारी हो कि पीड़ित व्यक्ति रानीपुर थाना क्षेत्र के बरवा गांव का निवासी है और उसके साथ यह घटना मऊ जनपद के रानीपुर थाना क्षेत्र के चुरैनिया पुल के पास हुई है. घटना को लेकर सीओ सिटी अजय विक्रम सिंह ने बताया कि पीड़ित अकलदीप ने पुलिस को अपने साथ घटी घटना की जानकारी दी थी. पुलिस का कहना है अकलदीप ने फोन पर पुलिस को बताया कि वो जिस रास्ते से जा रहा था उसपर 5 टीवीएस बाईक सवार लोग आए और गाड़ी रोक कर युवक के साथ बदतमीजी की. इस बात पर पीड़ित अपने साथियों को बुलाना चाहा लेकिन इसी दौरान युवकों ने घटना को अंजाम दिया. हालांकि पीड़ित को किसी प्रकार की कोई चोट नही आई है.

ये भी पढ़ें- UP Politics: अखिलेश का योगी सरकार पर करारा हमला- बोले,सरकार विकास के नाम पर विनाश के बीज बोने में रखती है दिलचस्पी

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular