Monday, December 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUP: पूर्व मंत्री के बेटे की गर्लफ्रेंड बाथरूम में बेहोश मिली, पार्टी...

UP: पूर्व मंत्री के बेटे की गर्लफ्रेंड बाथरूम में बेहोश मिली, पार्टी करने का गोवा गया था, हुआ बड़ा खुलासा

- Advertisement -

UP

इंडिया न्यूज, वाराणसी (Uttar Pradesh) । सपा के पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह के डॉक्टर बेटे अभिषेक विक्रम सिंह के खिलाफ गोवा में पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। डॉक्टर अभिषेक और उनकी गर्लफ्रेंड सारा खान पर ड्रग्स लेने का आरोप है। अभिषेक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बीते शनिवार को गोवा गए थे। पुलिस का कहना है कि दोनों पर कोकीन लेने का शक है। पूर्व मंत्री ने बेटे को हिरासत में लिए जाने जैसी बातों से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि अभिषेक वहां पुलिस की जांच में सहयोग करने के लिए रुके हैं।

19 नवंबर को गोवा गया था मंत्री का बेटा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा दिल्ली की रहने वाली हैं। डॉ. अभिषेक और सारा 19 नवंबर को गोवा गए थे। दोनों ने वेगेटर बीच पर पार्टी के दौरान ड्रग्स लिया। इसके बाद सारा को डांस के दौरान बेचैनी और उल्टी होने लगी। फिर दोनों होटल चले गए। उसे 20 नवंबर की शाम निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने उसे वेंटीलेटर पर रखा है। होश में नहीं आ पा रही है। कलंगुट थाने के पीआई गुरुदत्त सावंत ने बताया कि चिकित्सक अभिषेक से पूछताछ की जा रही है। युवती का बयान दर्ज किया जाना है।

डॉक्टर अभिषेक विक्रम सिंह को अगले आदेश तक गोवा नहीं छोड़ने पर पुलिस ने रोक लगा दी है। मेडिकल रिपोर्ट में सारा खान के यूरिन टेस्ट में कोकीन और एम्फैटेमिन के सेवन की पुष्टि हुई है। फिलहाल पणजी पुलिस ने सारा का बयान नहीं लिया है। अगले आने वाले 24 घंटे में पणजी के कलंगुट थाने की पुलिस सारा का बयान दर्ज करेगी।

फॉर्मा कंपनी के बुलावे पर गए थे अभिषेक
पूर्व मंत्री और सपा नेता वीरेंद्र सिंह ने बताया कि उनके बेटे डॉ. अभिषेक के मसले पर बात की। उन्होंने बताया कि फॉर्मा कंपनी के बुलावे पर डॉ. अभिषेक सहित कई अन्य डॉक्टर और इस सेक्टर से जुड़े लोग गोवा गए हैं। वहां एक युवती की तबीयत खराब हुई तो वह डॉक्टर के धर्म का फर्ज निभाते हुए उसे हॉस्पिटल ले गए और भर्ती करा कर कागजात पर अपना नाम-पता दर्ज कराए।

पुलिस ने उनसे कहा था कि आपका नाम और पता दर्ज है तो युवती के होश में आने तक रुक जाएं। इस पर वह अपने होटल में ही रुके हुए थे। युवती को होश आया तो उसने पुलिस को बताया कि डॉ. अभिषेक ने उसकी मदद की है और उसे सही समय पर अस्पताल पहुंचाया। इससे अधिक किसी किस्म की कोई और बात नहीं है। बता दें कि डॉ. अभिषेक विक्रम सिंह का वाराणसी के अर्दली बाजार क्षेत्र में इनफिनिटी केयर हॉस्पिटल है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में छिपे फिर ठिकाना बदलने वाले थे 30 करोड़ के आरोपी दंपती, गोरखपुर में RPF ने ऐसे पकड़ा

यह भी पढ़ें: आगरा, प्रयागराज और गाजियाबाद में कमिश्नरी सिस्टम, जानिए कितनी बदल जाएगी पुलिसिंग

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular