Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUP: फिरोजाबाद में युवक की पीट-पीट कर हत्या, पुलिस की बड़ी लापरवाही...

UP: फिरोजाबाद में युवक की पीट-पीट कर हत्या, पुलिस की बड़ी लापरवाही आई सामने

- Advertisement -

UP

इंडिया न्यूज, फिरोजाबाद (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में शनिवार की रात एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मामला शिकोहाबाद थाना क्षेत्र का है। यहां मोहल्ला खेड़ा रेहट गली निवासी 20 वर्षीय युवक की मोहल्ले के ही कुछ लोगों ने पीटपीट कर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी और उनके परिजन मौके से भाग गए। आक्रोशित परिजनों ने युवक का शव आरोपियों के दरवाजे पर रखने के साथ ही गिरफ्तारी की मांग शुरु कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव उठाने का प्रयास किया तो पुलिस से झड़प हो गई।

एसपी देहात फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। आक्रोशित लोगों को समझाकर मामले को शांत कराया। तब कहीं पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज सकी।

दुकान पर जाते समय लाठी-डंडे से हमला
मोहल्ला खेड़ा रेहट निवासी आशीष यादव के भांजे का मोहल्ले के ही गीतम सिंह के बच्चों से विवाद हुआ था। जिसे क्षेत्रीय लोगों ने शांत कराया था। शाम करीब चार बजे फिर से गीतम पक्ष से आशीष यादव का विवाद हो गया। मोहल्लों के लोगों ने इस विवाद को शांत करा दिया। इस बीच आरोपी पक्ष ने फायरिंग की थी। इससे क्षेत्र में दहशत फैल गई थी। सूचना पर पुलिस भी पहुंची थी। लेकिन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई।

रात करीब साढ़े आठ बजे आशीष यादव मोहल्ले के ही कालीचरन की दुकान से कुछ सामान लेकर घर जा रहा था। गीतम पक्ष के लोगों ने आशीष यादव पर लाठी डंडे और लोहे की सरिया से हमला कर उसकी हत्या कर दी। आशीष की हत्या की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए।

इस बीच आरोपी और उनके परिजन वहां से भाग गए। घटनास्थल से शव को उठाकर परिजन आरोपियों के दरवाजे पर ले गए और शव को आरोपियों के दरवाजे पर रखने के साथ ही उनकी गिरफ्तारी की मांग की। इस दरम्यान पुलिस भी पहुंच गई। घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस शव को पोस्टमार्टम को भेजने की कार्रवाई करने लगी। तभी मृतक के परिजनों ने विरोध करना शुरु कर दिया।

एसपी के समझाने पर गुस्सा हुआ शांत
सूचना पर एसपी देहात रणविजय सिंह मौके पर पहुंचे। आक्रोशित लोगों को समझाकर मामले को शांत कराया। तब पुलिस शव को पोस्टमार्टम को भेज सकी। एसपी देहात रणविजय सिंह का कहना है कि युवक की पीटपीट कर हत्या गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी को टीम गठित कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: गौकशों से पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने से एक बदमाश

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular