Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUP Legislative Assembly Election Seventh Phase : यूपी विधान सभा चुनाव...

UP Legislative Assembly Election Seventh Phase : यूपी विधान सभा चुनाव सातवां चरण, गृह मंत्री अमित शाह गाजीपुर में बोले- भाजपा सरकार ने यूपी में गैंगस्टर पर नकेल कस भयमुक्त माहौल दिया, तीन चुनावी सभा में सपा पर हमला बोला

इंडिया न्यूज, गाजीपुर:

UP Legislative Assembly Election Seventh Phase  यूपी विधान सभा चुनाव का सातवां चरण शुरू हो चुका है। बीजेपी के स्टार प्रचारक गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को गाजीपुर में तीन सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सपा को अपने निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में गैंगस्टर पर कड़ी कार्रवाई की और भयमुक्त माहौल बना है।

अपराधियों को चुन चुन कर जेल में डाला गया UP Legislative Assembly Election Seventh Phase

अमित शाह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार ने उत्तर प्रदेश से एक-एक अपराधी को चुन-चुनकर जेल में डालने का काम किया है। अमित शाह ने कहा कि भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश में लम्बे समय से चल रहे माफियाराज की कमर तोड़ दी। उत्तर प्रदेश को माफिया से मुक्त कराने का काम भाजपा सरकार ने किया है।
सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार ने माफिया के कब्जे से दो हजार करोड़ की भूमि को छुड़ाया। इतना ही नहीं भाजपा सरकार ने भूमि को माफिया के कब्जे से छुड़ाकर वहां गरीबों के आवास बनवाए हैं। कई जगह पर तो मुख्यमंत्री ने गरीबों के आवास बनाने के लिए भूमि तथा नींव का पूजन भी किया है। वहां पर निर्माण का काम भी शुरू हो गया है।

भाजपा में गरीब पिछड़ों का भविष्य सुरक्षित रहेगा UP Legislative Assembly Election Seventh Phase

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि यह चुनाव उत्तर प्रदेश के भविष्य का सवाल है। गरीब, पिछड़ों का भविष्य सुरक्षित करेगा। सबका साथ सबका विकास भाजपा ही कर सकती है। मैं आपको हिसाब देने आया हूं। भाजपा की केंद्र सरकार ने गरीबों के बारे में सोचा है। भाजपा की सरकार ने कानून व्यवस्था में सुधार किया। मुख्तार, अतिक व आजम खां को जेल पहुंचाया। भाजपा ने माफिया से उत्तर प्रदेश को मुक्त किया है। अखिलेश ने अपराध में प्रदेश को नंबर वन बनाया था। पूर्वांचल में विकास का पैसा सरकार ने दिया है। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे बना है।

Also Read : PM Modi Rally in Sonebhadra and Ghazipur : यूक्रेन में फंसे हर भारतीय को लाएंगे वापस, सोनभद्र में पीएम मोदी ने किया वादा

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular