Friday, December 9, 2022
Homeउत्तर प्रदेशयूपी विधान मंडल सत्र, सदन में सीएम योगी ने समाजवादी के अखिलेश...

यूपी विधान मंडल सत्र, सदन में सीएम योगी ने समाजवादी के अखिलेश यादव पर किया पटलवार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ: UP Legislature Session : यूपी विधान मंडल का मानसून सत्र चल रहा है। मंगलवार को दूसरा दिन था। सदन में सीएम योगी ने सपा के अखिलेश यादव पर जबरदस्त पलटवार किया। सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी और सच नदी के दो छोर हैं। सभी को पता है कि यह कभी एक नहीं हो सकते हैं। समाजवादी पार्टी को तो प्रदेश सरकार के अच्छे कार्यों को सहर्ष स्वीकार करना चाहिए ।

आप नेशनल हेल्थ सर्वे के आंकड़े देखिए

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आपको तो नेशनल हेल्थ सर्वे के आंकड़ें देखने की जरूरत है। प्रदेश में बीते पांच वर्ष में शिशु और मातृ मृत्यु दर में कमी आई है। उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर लगातार बेहतर सुधार हुए हैं।

लोगों को गुमराह मत करिए

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में कहा कि गलत तथ्य पेश कर जनता को गुमराह करने की कोशिश मत करिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में चार बार समाजवादी पार्टी की सरकार रही, लेकिन प्रदेश की स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करने की कोई कोशिश नहीं की गई। यहां तक कि गोरखपुर व आसपास के जिलों में इंसेफेलाइटिस से मासूम बच्चों की हर साल सैकड़ों मौतें होती रहीं, लेकिन समाजवादी पार्टी की ओर से संवेदना का एक भी शब्द नहीं फूटा।

एम्स के लिए जमीन देने में रोड़ा अटकाते रहे समाजवादी

विधानमंडल के मानसून सत्र के दूसरे दिन मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश के स्वास्थ्य तंत्र पर अपना बयान दिया। जवाब में सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के चार वर्ष शासन के दौर की पोल खोल दी। तथ्यों और तर्कों के साथ मुख्यमंत्री ने कहा कि गोरखपुर एम्स के लिए जमीन देने में यही तथाकथित समाजवादी रोड़ा अटकाते रहे।

यह भी पढ़ेंः आरएसएस का फीडबैक योगी सरकार के लिए अहम, शिक्षा और सुरक्षा के क्षेत्र में सुधार पर जोर

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular