Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUP: मुरादाबाद में कॉलेज के कर्मचारी ने महिला प्रोफेसरों और छात्राओं का...

UP: मुरादाबाद में कॉलेज के कर्मचारी ने महिला प्रोफेसरों और छात्राओं का बनाया अश्लील वीडियो, टॉयलेट में छिपा रखा था मोबाइल

- Advertisement -

UP

इंडिया न्यूज, मुरादाबाद (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक शर्मनाक खबर सामने आई है। यहां केजीके कॉलेज के एक कर्मचारी ने अपना मोबाइल शौचालय में छिपाकर कई प्रोफेसर और छात्राओं का वीडियो बना लिया। लेकिन उसकी ये करतूत छिप नहीं सकी। एक महिला प्रोफेसर ने शौचालय से निकलते वक्त देख लिया। शक होने पर प्रोफेसर ने शौचालय की तलाशी ली तो वहां मोबाइल बरामद हुआ। इस प्रकरण में आरोपी कर्मचारी के खिलाफ मझोला थाने में केस दर्ज किया गया है।

10 नवंबर का मामला, ऑन था कैमरा
मझोला थानाक्षेत्र के लाइनपार स्थित केजीके कॉलेज है। यहां महिला टीचर और छात्राओं के लिए अलग से शौचालय बनाया गया है। 10 नवंबर को एक महिला टीचर दोपहर करीब साढ़े तीन बजे शौचालय की तरफ जा रही थीं। इसी दौरान उन्हें शौचालय के भीतर चपरासी राजेश कुमार को बाहर निकलते हुए देखा। उन्होंने तत्काल चपरासी रोककर अंदर जाने का कारण पूछा तो वह कोई जवाब नहीं दे सका और मौके से बहाना बनाकर चला गया। प्रोफेसर को कुछ शक हुआ। इसके बाद उन्होंने शौचालय के अंदर चेक किया तो वहां से आन कैमरा मोबाइल छिपा मिला।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगी
उस मोबाइल को शौचालय में इस तरह रखा गया था कि वहां आने वाली छात्राओं और टीचर की वीडियो बन सके, जब शिक्षिका ने मोबाइल देखा तो उसका वीडियो ऑप्शन ऑन था और वीडियो रिकॉर्ड हो रहा था। उन्होंने मोबाइल को अपने कब्जे में लेकर उसकी पड़ताल की तो वह अस्थायी कर्मचारी राजेश कुमार का ही निकला। एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी गई है। जल्द ही आरोपित चपरासी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ें: रामपुर में बगावत, सपा के पूर्व MLC प्रत्याशी ने आजम और आसिम के खिलाफ खोला मोर्चा, खरीदा नामांकन पर्चा

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular