Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशसीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्राली और ट्रक की टक्कर में...

सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्राली और ट्रक की टक्कर में 4 की दर्दनाक मौत, 36 घायल

- Advertisement -

सीतापुर, इंडिया न्यूज यूपी/यूके: सिधौली इलाके में नेशनल हाइवे पर गुरुवार सुबह दर्दनाक सड़क दुर्घटना सामने आई है। ट्रैक्टर ट्राली और ट्रक की टक्कर से 4 लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में करीब 36 लोग घायल हो गए हैं। इसमें से 7 घायलों को लखनऊ रेफर किया गया है। बता दें कि यह हादसा उस समय हुआ जब ट्रैक्टर ट्राली सवार शाहजहांपुर से देवशरीफ की तरफ जा रहे थे।

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा
बुधवार देर रात शाहजहांपुर जिले से बाराबंकी के देवा जाने के लिए एक ट्रैक्टर ट्राली पर करीब 50 लोग सवार थे। रात में ट्रैक्टर ट्राली चालक ट्रैक्टर ट्राली को हाईवे के बस स्टॉप पर बने डिवाइडर कट से मोड़ने लगा। इतने में ही दूसरी ओर से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जबकि एक और तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली की एकाएक गति धीमी हो जाने के चलते पीछे से टक्कर मार दी।

सड़क दुर्घटना में इनकी हुई मौत
टक्कर इतनी जोरदार थी की ट्रैक्टर का आगे का हिस्सा अलग हो गया। इस घटना में ट्रैक्टर ट्राली में सवार लगभग 35 लोगों में से 4 की मौके पर मौत हो गई जबकि 4 गंभीर घायल हो गए। मृतकों में नूर मोहम्मद (70) व हसनैन (15) निवासी हथौड़ा थाना रौजा जिला शाहजहांपुर तथा बरेली जिले के पडेरा थाना फतेहगंज पूर्वी निवासी शंभुल (18) व इजराइल (40) शामिल हैं। जबकि शादाब (15), मो० हसन (15), सरताज (23), सोनम (15) निवासीगण हथौड़ा थाना रौजा जिला शाहजहांपुर गंभीर घायल हो गए। जिन्हें सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर रेफर किया गया।

7 लोगों को लखनऊ ट्रामा सेंटर किया गया रेफर
देर रात मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी एनपी सिंह शिव सिटी यादवेंद्र यादव मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गंभीर रूप से घायल सात लोगों को डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। वही, अन्य घायलों का इलाज कराया जा रहा है।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular