Tuesday, January 31, 2023
HomeअपराधUP NEWS: महंगा पड़ा बिना हेमलेट पहने चलती बुलेट पर बीयर पीना।

UP NEWS: महंगा पड़ा बिना हेमलेट पहने चलती बुलेट पर बीयर पीना।

- Advertisement -

UP NEWS: (A video of Uttar Pradesh’s Delhi-Meerut Expressway is going viral very fast on social media.) उत्तर प्रदेश के दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

इस वीडियो में युवक दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर अपनी बुलेट(मोटर साइकिल) पर खुल्लेआम बीयर पीते हुए बाइक चलाते दिख रहा है। उस युवक ने सिर पर हेमलेट भी नहीं लगाया है। युवक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। दरअसल, बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक रिल्स बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

जिसमें युवक को एक बुलेट (मोटर साइकिल) पर देखा जा सकता है। युवक दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर गाड़ी चला रहा था। युवक के सिर पर हेमलेट भी नहीं है। जबकि युवक के अलग-बलग से गाड़ियां गुजर रही है। इसके अलावा बुलेट चलाते समय युवक के हाथ में बीयर भी दिख रहा है। युवक एक हाथ से बुलेट चला रहा है और दूसरे हाथ से बीयर पीता नजर आ रहा है।

कितने का हुआ चलान

यूपी पुलिस ने वायरल वीडियो वाले युवक के खिलाफ एक्शन लिया है। यूपी पुलिस ने बुलेट सवार युवक का 31 हजार रूपए का चलान काटा है। वायरल वीडियो वाले युवक के गाड़ी का नंबर UP14EU 8807 दिखा रहा है। उस युवक का नाम अभिषेक कुमार बताया जाता है।

UP14EU 8807 नंबर की गाड़ी गाजियाबाद स्थित अंबेडकर पार्क जताव बस्ती की है। पुलिस ने नोटिस जारी कर युवक को बुलेट का चलान तीन दिनों के अंदर जमा करने को कहा है। पुलिस ने कहा कि अगर युवक चालान तीन दिन में जमा नहीं किया तो मामला कोर्ट में जायेगा। युवक अभिषेक कुमार के खिलाफ यातायात नियम की धारा 194 डी, 129, 121 के तहत केस किया गया है। साथ ही उसे जल्द से जल्द चालान भरने को भी कहा गया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular