Monday, December 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशअमेठी: पद्मावत एक्सप्रेस ट्रेन से नीचे गिरे तीन युवक, 2 की मौत,...

अमेठी: पद्मावत एक्सप्रेस ट्रेन से नीचे गिरे तीन युवक, 2 की मौत, 1 बुरी तरह घायल

- Advertisement -

अमेठी, इंडिया न्यूज यूपी/यूके: फुरसतगंज थाना क्षेत्र में पद्मावत एक्सप्रेस ट्रेन से तीन युवक चलती ट्रेन से गिर गए। इनमें दो की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। एक युवक घायल हुआ है जिसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुधवार को सुबह राहगीरों की मदद से घटना की जानकारी हुई। बता दें कि मंगलवार देर रात को यह दर्दनाक हादसा हुआ है।

एक की हालत गंभीर, रायबरेली जिला अस्पताल रेफर
जानकारी के मुताबिक घटना प्रतापगढ़-दिल्ली रेल मार्ग पर जिले के फुरसतगंज थाना अंतर्गत तेंदुआ बसौनी गांव की है। यहां पद्मावत एक्सप्रेस ट्रेन से तीन युवक गिर गए। दो की जान चली गई। शौच के लिए जब ग्रामीण उधर से गुजरे तो उनकी निग़ाह पड़ी। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक को 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ केंद्र फुरसतगंज पहुंचाया। जहां हालत नाजुक देख डॉक्टर ने उसे रायबरेली जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

रायबरेली का रहने वाला है घायल युवक
पुलिस के अनुसार घायल युवक की पहचान रायबरेली जिले के गुरबख्शगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत ठकुराईन खेड़ा गांव निवासी अनिल के रूप में हुई है। मृत युवक में एक प्रतापगढ़ के लीलापुर थाना क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा जबकि दूसरे की अब तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दिया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular