Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशकैराना और कांधला में एटीएस की छापेमारी, परचून दुकानदार को साथ लेकर...

कैराना और कांधला में एटीएस की छापेमारी, परचून दुकानदार को साथ लेकर लखनऊ रवाना हुई टीम, नौकर ने बताई नीले कट्टे की कहानी

- Advertisement -

शामली, इंडिया न्यूज यपी/यूके: पश्चिम यूपी के चर्चित शहर कैराना व कांधला में एटीएस ने छापेमारी कर एक संदिग्ध युवक को अपने साथ लखनऊ ले गई। जानकारी मुताबिक एटीएस जिस संदिग्ध युवक को हिरासत में लेकर लखनऊ लाई है उसका नाम साबिर है। युवक कांधला का निवासी है, कैराना में युवक किराना की दुकान चलाता था वहीं से एटीएस ने छापेमारी कर युवक को हिरासत में लिया है।

परचून की दुकान पर छापेमारी
बुधवार शाम एटीएस एसपी के नेतृत्व में दो गाड़ियों में कैराना कोतवाली पहुंची। टीम ने मौके पर मजिस्ट्रेट व नायब तहसीलदार को भी बुलवाया। दबिश की रूपरेखा तैयार की। इसके बाद एटीएस ने पानीपत रोड स्थित मकान पर दबिश दी। लेकिन वहां पर एटीएस के हाथ कुछ नहीं लगा। इसके बाद शाम चार बजे एटीएस ने मोहल्ला दरबार कलां में साबिर की परचून की दुकान पर दबिश दी।

एटीएस ने घंटों पूछताछ के बाद दुकानदार को हिरासत में लिया
टीम ने दुकान में रखी दालों, चीनी, चावलों व अन्य बोरियों की तलाशी ली। दूसरी मंजिल पर बने गोदाम को भी खंगाला। इस दौरान मौके पर जमा भीड़ को पुलिस ने हटा दिया। बाद में एटीएस दुकानदार साबिर और उसके बेटे को अपने साथ कोतवाली ले आई और गहनता से पूछताछ की। कुछ घंटे बाद एटीएस ने बेटे को छोड़ दिया।

नीले कट्‌टे के बारे में एटीएस कर रही थी पूछताछ
पूछताछ कर मोबाइल अपने पास रखकर युवक को घर भेज दिया। काफी देर की पूछताछ के बाद एटीएस दुकानदार साबिर को अपने साथ ले गई। दुकानदार के नौकर ने बताया कि एटीएस की टीम किसी नीले कट्‌टे के बारे में पूछ रही थी। कट्‌टा नहीं मिलने पर वह दुकान मालिक को अपने साथ ले गई। एसएसपी का कहना है कि अभी यह जानकारी नहीं हुई है कि टीम ने किस मामले में दोनों को उठाया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular