Tuesday, January 31, 2023
HomeअपराधUP NEWS: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में क्राइम ब्रांच और आबकारी...

UP NEWS: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में क्राइम ब्रांच और आबकारी विभाग के छापेमारी में मिली करीब 500 लीटर लहन और 100 लीटर शराब

- Advertisement -

UP NEWS: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में क्राइम ब्रांच और आबकारी विभाग के छापेमारी में मिली करीब 500 लीटर लहन और 100 लीटर शराब

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में क्राइम ब्रांच की टीम को जानकारी मिली जिसमे कहा गया की औरैया में अवैध शराब बन रहा है। जिसके बाद क्राइम ब्रांच और आबकारी विभाग ने छपा मारा।

आपको बता दे भले ही उनके हाथ कोई बड़ी सफलता नहीं लगी , लेकिन वही दूसरी सूचना बस्ती में अवैध शराब बनाई जाने की मिली जिसकी सूचना लगते ही दोनों संयुक्त टीमों ने मिलकर भारी फोर्स के साथ बस्ती के एक इलाके में घर घर जा कर छापेमारी मरी।

शराब माफिया इस अवैध जहरीली शराब को घरों में बनवा रहे थे। आपको बता दे, छापेमारी में मौके पर करीब 500 लीटर शराब को नष्ट किया गया और कई लीटर अवैध शराब बरामद भी किया गया। इस दौरान दो शराब माफियाओं को भी गिरफ्तार किया गया, लेकिन आबकारी विभाग छापेमारी और कार्रवाई के बाद भी इस कारोबार को रोकने में नाकाम रही।

UP NEWS: ये है पूरा मामला

जहा जिले में एक तरफ अवैध कच्ची शराब को लेकर शासन सख्त होकर छापा मर रही है वही जिले के प्रशासन को इन अवैध शराब बनाने वाले लोगों को पकड़ने का निर्देशित दिया गया है। वहीं जिले का प्रशासन लगातार अवैध शराब बनाने वाले माफियाओं की बस्तियों और घरों में छापेमारी कर रहा है ।

ALSO READ- https://indianewsup.com/wp-admin/post.php?post=44315&action=edit

लेकिन इसके बाद भी अवैध शराब का कारोबार बंद नही हो रहा रहा है। जिसकी वजह से लोग यह जहरीली शराब पीकर मर रहे है। अपने घरों के अंदर ही शराब माफिया इस शराब की भट्टियों को जलाते है और शराब बन जाने के बाद इस भट्टी को जमीन के अंदर ही ढल देते है।

मीडिया से बात करते हुए आबकारी विभाग के अधिकारी ने कहा कि, बिधूना थाना क्षेत्र के आदर्श नगर में अवैध शराब बनाने वालों को लेकर हमने छापा मारा। इस दौरान दो आरोपियो को हिरासत में लिया जा चूका है। इतना ही नहीं मौके पर पुलिस को 500 लीटर लहन और कई लीटर शराब मिला है। शराब माफिया अपने घर में है शराब बना रहे है शराब की भाटिया वो अपने घर में ही जला रहे है।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular