Thursday, February 9, 2023
HomeअपराधUP NEWS: BJP पार्षद ने यूपी पुलिस को लगाई फटकार: वीडियो हुआ...

UP NEWS: BJP पार्षद ने यूपी पुलिस को लगाई फटकार: वीडियो हुआ वायरल, जाने क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

UP NEWS: (The video of BJP corporator Yashpal Pahalwan reprimanding the policemen is going viral.) भाजपा पार्षद यशपाल पहलवान का पुलिसकर्मियों को फटकार लगाने का वीडियो वायरल हो रहा है।

BJP पार्षद ने पुलिस को लगाई फटकार 

सोमवार को डीएलएफ में साहिबाबाद थाने के पुलिसकर्मियों को फटकारते हुए भाजपा पार्षद यशपाल पहलवान का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे वो पुलिस को दुकानदारों पर कार्रवाई करने से रोक रहे है और गुस्सा होकर पूरी चौकी का इलाज करने की बात कह रहे हैं। करीब तीन मिनट के वीडियो में पार्षद यशपाल ने कहा कि दिमाग ठीक कर लो, वरना पूरी चौकी का इलाज करवा दूंगा।

वीडियो में भाजपा पार्षद यशपाल पहलवान ने पुलिस के खिलाफ व्यापारियों के साथ धरना शुरू करने की भी चेतावनी दी। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आला अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 चालान के नाम पर हो रही वसूली 

पार्षद यशपाल पहलवान ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि डीएलएफ में पुलिस चालान के नाम पर वसूली कर रही है। इस मामले से पहले व्यापार मंडल के अध्यक्ष गौरव श्रीवास्तव ने चौकी इंचार्ज से बदतमीजी की थी। इस घटना के बाद व्यापारियों ने डीसीपी से लिखित शिकायत किया। उसमे लिखा था कि ठेली-पटरी वाले से पुलिस वसूली कर रही है। हमारे इलाके में आए दिन गुंडागर्दी और चोरी का मामला सामने आ रहा हैं। वीडियो वायरल होने पर डीसीपी डॉ. दीक्षा शर्मा का कहना है कि पुलिस उसका संज्ञान लेकर जांच कर रहे हैं। जांच में दोषी पाए जाने वालो पर कार्रवाई की जाएगी।

ALSO READ-https://indianewsup.com/bikeru-scandal-police-increased-security-after-khushi-dubey-was-released-from-jail/

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular