Saturday, April 1, 2023
Homeउत्तर प्रदेशUP News: बाराबंकी दौरे पर थे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक,काफिले के सामने...

UP News: बाराबंकी दौरे पर थे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक,काफिले के सामने आए छुट्टा जानवर, वीडियो हो रहा वायरल

- Advertisement -

UP News: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक शुक्रवार को बाराबंकी दौरे पर थे। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का काफिला जब बाराबंकी शहर से गुजर रहा था उसी दौरान रोड पर कुछ छोटा जानवर आ गए। छुट्टा जानवरों के आने से सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी सकते में आ गए। उन्होंने आनन-फानन में इन छुट्टा जानवरों को सड़क के किनारे किया। इसके बाद काफिला वहां से गुजरा। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के काफिले के सामने छुट्टा जानवर आने का यह वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

छुट्टा जानवरों का प्रदेश में आतंक

लगातार दूसरी बार उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ ने छुट्टा जानवरों की इस समस्या से निजात दिलाने के लिए कई ठोस कदम उठाने की घोषणा की थी, लेकिन फिर भी यह समस्या आज भी बनी हुई है। बाराबंकी जनपद में भी छुट्टा जानवरों का आतंक है। सड़क हो या खेत लोग छुट्टा जानवरों से परेशान हैं। छुट्टा जानवर रोड पर झुंड लगाकर घूमते रहते हैं जिससे लोगों का निकलना दूभर रहता है। वहीं खेतों पर यह छुट्टा जानवर पहुंचकर किसानों की फसल को नष्ट कर देते हैं, जिससे किसान भी काफी परेशान है।

छुट्टा जानवरों के बीच से गुजरा डिप्टी सीएम का काफिला

आज छुट्टा जानवरों की समस्या से डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के काफिले को गुजरना पड़ा। बता दें कि बुधवार को डिप्टी सीएम बृजेश पाठक बाराबंकी दौरे पर थे। डिप्टी सीएम को बाराबंकी शहर से गुजारना था, जिसको लेकर रोड पर जगह-जगह पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगी हुई थी। इसी दौरान जब डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का काफिला बाराबंकी शहर में गुजर रहा था उसी समय रोड पर कुछ छोटा जानवर आ गए।

छुट्टा जानवरों के आने से सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी सकते में आ गए। उन्होंने ने आनन-फानन में इन छुट्टा जानवरों को सड़क के किनारे किया। इसके बाद डिप्टी सीएम का काफिला वहां से गुजर गया। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के काफिले के सामने छुट्टा जानवर आने का यह वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Also Read: Ayodhya: राम मंदिर गर्भ गृह की तस्वीर आई सामने, लोगों ने कहा जय श्रीराम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular