Friday, December 9, 2022
Homeउत्तर प्रदेशफर्रुखाबाद: पिता ने दो बेटियों की हत्या के बाद की आत्महत्या, सुसाइड...

फर्रुखाबाद: पिता ने दो बेटियों की हत्या के बाद की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- पत्नी के बिना नहीं रह सकता

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, फर्रुखाबाद: प्यार में जान देने और लेने के कई मामले आप ने सुने होंगे लेकिन एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी के पास जान के लिए फांसी के फंदे से लटक गया। इतना ही नहीं पिता ने अपनी दोनो बेटियों का भी गला दबाकर मार डाला। बता दें कि मृतक सुनील जाटव निजी स्कूल में पढ़ाता था। पुलिस के मुताबिक कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें अपनी पत्नी के पास जाने की बात कही है। साथ ही उसमें यह भी लिखा है कि वह अपनी पत्नी प्रीति के बिना नहीं रह सकता।

निजी स्कूल में बच्चों को पढ़ाता था शिक्षक
सुबह कोचिंग पढ़ने आए बच्चों के लिए दरवाजा नहीं खुला, तो आसपास के लोग आ गए। इस दौरान पास में ही किराए पर रह रहे सिपाहियों ने गेट तोड़कर देखा, तो शिक्षक फंदे पर लटका मिला। जानकारी के मुताबिक मृतक सुनील जाटव मऊदरवाजा थाना इलाके के बहादुरगंज में रहता था। वह पेशे से शिक्षक का काम करता था। और एक निजी स्कूल में पढ़ाता था। इसके साथ ही वह घर पर बच्चों को कोचिंग भी पढ़ाता था। रोज की तरह शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे बच्चे पढ़ने आए, तो कमरे का दरवाजा नहीं खुला।

दोनो बेटियों की गला दबाकर हत्या की आशंका
घर का पास रहने वाले सिपाहियों ने दरवाजा तोड़ा, तो सुनील प्लास्टिक की रस्सी से छत के कुंडे पर लटका था। बेटी श्रष्टि (12) और शगुन (8) बेड पर मृत पड़ी थी। आशंका है कि सुनील ने बेटियों का गला दबाने के बाद खुद फांसी लगा ली। वहीं परिजनों ने बताया है कि सुनील की पत्नी की छह माह पहले मायके में मौत हो चुकी है। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं, घटनास्थल पर एसपी भी पहुंचे और जांच पड़ताल की।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular