Friday, December 9, 2022
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा: महिला को गाली देने वाले श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका खारिज,...

नोएडा: महिला को गाली देने वाले श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका खारिज, 26 अगस्त को होगी अगली सुनवाई

- Advertisement -

नोएडा: गालीबाज श्रीकांत त्यागी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। ओमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ बदसलूकी करने के आरोपी त्यागी को कोर्ट से राहत नहीं मिली है। गैंगस्टर एक्ट के केस में जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है। वहीं कोर्ट में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ तीन नए और छह पुराने केस की कोर्ट को जानकारी दी है। जिसके चलते कोर्ट ने बेल नहीं दी।

बता दें कि श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी को जिला सत्र की निचली अदालत ने खारिज किया है। अब सेशन कोर्ट में डाली गई जमानत याचिका पर 26 अगस्त को सुनवाई होगी। वहीं त्यागी के साथ पकड़े गए 6 लोगों को जमानत मिल गई है।

श्रीकांत त्यागी को तीन मामलों में मिला चुकी है जमानत
जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार को कोर्ट में जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान पुलिस की तरफ से सभी कागजात कोर्ट में जमा करने के लिए पांच दिन का समया मांगा गया था लेकिन कोर्ट द्वारा पुलिस को दो दिन का समय ही दिया गया। कोर्ट द्वारा पुलिस को दिया गया 2 दिन का समय आज पूरा हो रहा है। श्रीकांत त्यागी पर नोएडा के थाना फेस 2 में दर्ज अन्य तीन मामलों में पहले की जमानत हो चुकी है।

ये था पूरा मामला
नोएडा में बीते 5 अगस्त को ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में महिला से श्रीकांत त्यागी के महिला से अभद्रता करने का मामला सामने आया था। पुलिस ने श्रीकांत पर एफआईआर दर्ज की तो वह फरार हो गया। पुलिस ने श्रीकांत त्यागी को 9 अगस्त को मेरठ से तीन अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया। सूरजपुर कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। श्रीकांत अभी भी जेल में ही है, जबकि उसके मामले में अन्य सभी आरोपियों को जमानत मिल चुकी है।

त्यागी के परिवार से मिलेगा सपा का प्रतिनिधिमंडल
श्रीकांत त्यागी पर फेस दो थाने में तीन मामले 319, 335 व 339 दर्ज हुए थे। इन तीनों मामलों में आईपीसी की धारा 354, 323, 419, 420, 427, 482, 504 व 506 में अदालत से जमानत मिल गई। लेकिन गैंगस्टर एक्ट के मामले में अभी जमानत नहीं मिली है। वहीं यह मामला राजनीतिक तूल पकड़ता जा रहा है। श्रीकांत त्यागी के परिवार से आज समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल मिलेगा।

श्रीकांत की पत्नी अन्नू त्यागी नौ सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल मुलाकात करेगा। प्रतिनिधि मंडल पहले अनु त्यागी और इंगिला त्यागी को पांच से नौ अगस्त तक पुलिस हिरासत में लेकर उनके साथ हुए उत्पीड़न की जानकारी लेगा। वहीं इस मामले में त्यागी समाज ने भी महापंचायत की थी। उस दौरान कुछ लोगों ने मौजूदा बीजेपी सांसद से मुलाकात भी की थी। वहीं गाजियाबाद के लोनी के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने भी बीजेपी सांसद को इस मामले में फंसाए जाने की बात कही थी। इसके बाद इस मामले में राजनीति और तेज हो गई थी।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular