Friday, December 9, 2022
Homeउत्तर प्रदेशशामली में ऑनर किलिंग: गला दबाया फिर बेटी के शव को जला...

शामली में ऑनर किलिंग: गला दबाया फिर बेटी के शव को जला दिया, नरकंकाल के जरिए हत्यारे पिता तक पहुंची पुलिस

- Advertisement -

शामली, इंडिया न्यूज यूपी/यूके: रिश्तों को शर्मासर कर देने वाली खौफनाक वारदात सामने आई है। पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बेटी के हत्यारे पिता को गिरफ्तार किया है। मामला सुनने वाले दंग रह गए हैं। दरअसल शामली में उपलों की राख के ढेर में नरकंकाल मिलने का मामला सामने आया था। जिसके बाद पुलिस ने हत्याकांड का किया सनसनीखेज खुलासा करते हुए हत्यारे पिता को गिरफ्तार किया है। प्रेम प्रसंग से आहत होकर हत्यारे पिता ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है।

बेटी की गला दबाकर की हत्या
जानकारी के मुताबिक आरोपी ने अपनी बेटी की पहले तो गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद साक्ष्य मिटाने के लिए युवती के शव को उपलों के ढेर में डालकर आग लगा दी। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक राख के ढेर में चूड़ियों के मिलने से नरकंकाल की शिनाख्त हुई और उसके बाद इस पूरे घटनाक्रम का पर्दाफाश किया है। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते पिता ने अपनी बेटी की निर्मम हत्या की है।

पुलिस ने ऐसे किया खुलासा
झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव श्यामली-शामला में बीते एक दिन पहले उपलों के राख के ढेर में एक नरकंकाल मिला था। जिसकी सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी थी। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर नरकंकाल को कब्जे में कर शिनाख्त कराने का प्रयास शुरू किया। राख के ढेर में मिली चूड़ियों के मुताबिक नरकंकाल की पहचान एक युवती के रूप में हुई।

मृतका का गांव के युवक से चल रह था प्रेम प्रसंग
बताया जा रहा है कि मृतका का गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पूर्व में भी मृतका अपने प्रेमी के साथ घर छोड़ कर चली गयी थी। जिससे युवती के पिता काफी परेशान थे, कुछ समय बाद युवती अपने प्रेमी के साथ घर लौट आई थी। जो पिता को नागवार गुजरा ओर आरोपी ने षड्यंत्र रचा और बेटी की निर्मम हत्या कर शव को जला दिया।

पुलिस ने हत्यारे पिता को किया गिरफ्तार
एसएसपी अभिषेक ने बताया कि बीते एक दिन पहले उपलों के ढेर में एक नरकंकाल मिला था। जांच के उपरांत पता चला कि यह नरकंकाल गांव की एक युवती का है। जिसकी हत्या उसी के पिता ने कर दी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, और आगे की वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular