Sunday, March 26, 2023
Homeउत्तर प्रदेशUP News: जेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी ने UP Police...

UP News: जेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी ने UP Police पर लगाया जानवर जैसा व्यवहार करने का आरोप

- Advertisement -

UP News: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक इरफान सोलंकी (Irfan Solanki) ने पुलिस पर कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने को आरोप लगाया है। उन्होंने नाराज होकर पुलिसकर्मियों पर अपने साथ जानवरों जैसा व्यवहार करने का आरोप लगाया। इसके साथ ही विधायक ने अपने इस्तीफे की पेशकश भी की है। दरअसल, कानपुर जिले के सीसामऊ क्षेत्र से सपा विधायक सोलंकी कई आपराधिक मामलों में इन दिनों महराजगंज जिला जेल में बंद हैं। सोलंकी को कथित तौर पर कोर्ट में पेशी के बाद ही कुछ पुलिसकर्मियों द्वारा धक्का दिया गया था।

सोलंकी ने लगाया जानवर जैसा व्यवहार करने का आरोप

दरअसल, सोलंकी ने मीडिया के सामने जोर-जोर से चिल्लाते हुए आरोप लगाया कि खाकी वाले हमेशा हमें धक्का देते हैं और हमारे साथ एक ‘जानवर’ की तरह पेश आते हैं। बता दें कि यह घटना शुक्रवार की है जब विधायक सोलंकी को महाराजगंज जेल से कानपुर की एक अदालत में पेशी के लिए लाया गया था। मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक ने तंज कसते हुए कहा कि वह जानवर नहीं हैं। सोलंकी ने कहा कि मैं (विधायक के तौर पर) इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं, लेकिन मेरे साथ इस तरह का व्यवहार न किया जाए।

पत्नी ने भी सरकार और पुलिस पर लगाए ये गंभीर आरोप

वहीं इस मुद्दे पर विधायक इरफान सोलंकी की पत्नी नसीम सोलंकी ने मीडिया के सामने सरकार पर उनके परिवार को परेशान करने और पति से नहीं मिलने देने का आरोप लगाया। ये बात कहते हुए वो रो पड़ीं। दरअसल, सोलंकी पिछले साल दो दिसंबर से कई आपराधिक मामलों में जेल में बंद हैं। वहीं अब सपा विधायक इरफान सोलंकी के मामले को लेकर सपा-बीजेपी विधायक एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेई ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस को इरफान के मामले में टूल की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है।

CM Yogi Adityanath: सीएम योगी का आज अयोध्या दौरा, राम मंदिर निर्माण का लेंगे जायजा

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular