Monday, December 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशसीएम योगी ने जौनपुर वासियों को दी बड़ी सौगात, जानें 5 बड़ी...

सीएम योगी ने जौनपुर वासियों को दी बड़ी सौगात, जानें 5 बड़ी बातें

- Advertisement -

जौनपुर, इंडिया न्यूज यूपी/यूके: सीएम योगी शुक्रवार को जौनपुर दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जौनपुर में 90 परियोजनाओं का शिलान्यास और 26 का लोकार्पण किया। इनकी लागत 258 करोड़ रुपए है। इस दौरान सीएम ने कहा कि विकास के लिए ईमानदारी से काम किया जा रहा है। भ्रष्टाचार पिछली सरकारों के जींस में था। खुद के फायदे के लिए गुंडों-गुर्गों को बढ़ावा देते थे। उत्तर प्रदेश आज दंगामुक्त प्रदेश है।

‘भ्रष्टाचार करने वालों की संपत्ति कुर्क होगी’
हमने तय किया है कि कोई भी भ्रष्टाचार करेगा तो उसकी संपत्ति कुर्क कर गरीबों के विकास में लाया जाएगा। 2017 से पहले यूपी में विकास के नाम पर लोगों से छलावा होता था। आज यूपी में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है। आज 258 करोड़ रुपए की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास हो रहा है। ये परियोजनाएं शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल आदि से जुड़ी हैं।’

‘विकास के साथ आगे बढ़ रहा जौनपुर’
सीएम योगी ने कहा कि जौनपुर विकास के साथ आगे बढ़ रहा है। मैनें मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया। जौनपुर के विकास के लिए सरकार प्रयासरत है। इस दौरान बच्चों ने सीएम योगी से मुलाकात की। साथ ही उन्होंने कहा कि अब यूपी के सामने पहचान का संकट नहीं है।

‘यूपी आज दंगा मुक्त प्रदेश बन चुका है’
उन्होंने कहा कि विकास आप की आवश्कता है। ईमानदारी से योजनाएं लागू हो जिससे पीएम मोदी का सपना साकार हो सके। यूपी में अपराध और अपराधियों की कोई जगह नहीं है। यूपी आज दंगा मुक्त प्रदेश बन चुका है। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि हम केवल कहते नहीं,करके दिखाते हैं। यूपी की कानून व्यवस्था देश के लिए नजीर बनीं है।

‘कोरोना काल में उठाए गए कदम की हर तरफ तारीफ’
साथ ही कहा कि करोना काल में उठाए कदम की हर तरफ तारीफ है। फ्री में वैक्सीन, दवाईयां और राशन यूपी वासियों को मिला है। इसके साथ ही 1.50 लाख श्रमिकों को वापस जौनपुर लाया गया। विकास की परियोजनाओं लाभ सीधे जनता को मिल रहा है।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular