Thursday, February 9, 2023
HomeअपराधUP NEWS KANPUR: 20वि सदी में भी डकैती, डकैतों ने की बिजली...

UP NEWS KANPUR: 20वि सदी में भी डकैती, डकैतों ने की बिजली कर्मी के माँ – बाप की हुए हत्या

- Advertisement -

UP NEWS KANPUR: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में बिल्हौर के ककवन थाना क्षेत्र में डबल मर्डर और लूट की घटना एक साथ सामने आई है। यहां (12 जनवरी) दिन गुरुवार की रात में बदमाशों ने एक निजी बिजली कर्मी के घर को निशाना बनाया। इतना ही नहीं उन बदमाशों ने घर के बुजुर्ग दंपती की हत्या कर दी और नकदी केस और ज्वेलरी लूट कर भाग गये।

UP NEWS KANPUR:दूसरे घर सोया था बिजली कर्मी

मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार, फत्तेपुर गांव निवासी निजी बिजली कर्मी राजकुमार के वृद्ध मां इमरती, पिता छम्मीलाल, उसकी पत्नी और बच्चे घर पर सो रहे थे, लेकिन राजकुमार गांव के बाहर बने दूसरे घर में सोया हुआ था। इस कड़ाके की ठण्ड में सब जल्दी सो गये थे उसे दौरान देर रात डकैत छत के रास्ते से बिजली कर्मी के घर में घूस गये।

जेवर और नकदी के बारे में न बताने पर किया हत्या

बदमाशों ने बिजली कर्मी के माता-पिता के गले पर चाकू रख कर, उनसे घर में रखे जेवर और नकदी का पता पूछने लगे। लेकिन उन्होंने कुछ नहीं बताया। जिसके बाद डकैतो ने बिजली कर्मी के माता-पिता की गला रेत कर हत्या कर दी।

इसके बाद बदमाशों ने उसकी पत्नी और बच्चों का हाथ पैर बांध कर घर में रखा नकदी और जेवर लेकर घर से फरार हो गए। घटना के बाद बिजली कर्मी की पत्नी ने किसी तरह बंधनों से मुक्त होकर इस पुरे घटना की सूचना अपने पति को दी।

पत्नी के चिल्लाने के बाद ग्रामीण लोग भाग कर आये और उन्होंने घटना की सूचना राजकुमार और पुलिस को दी। ककवन पुलिस जल्द ही मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस घटना के बाद डकैती के साथ डबल मर्डर से ग्रामीणों में डर बना हुआ है। सभी लोग में इस बात को लेकर दहशत फैली हुयी है।

पुलिस ने बावरिया गैंग पर जताई आशंका

हलाकि, घटना के तुंरत बाद ही कानपूर के डीसीपी विजय ढुल भी बिजली कर्मी के घर पहुंच गए। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही डीजीपी ने बावरिया गैंग की सक्रियता को लेकर पुलिस में अलर्ट जारी किया था। लोगो को भी इस बात का पता था।

पुलिस ने आशंका जताते हुए कहा की यह काम उसी गैंग का हो सकता है। पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है। पुलिस ने लोगो को आश्वासन देते हुए कहा की हम जल्द से जल्द उनको पकड़ लेगी हमारी पुलिस।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular