Monday, December 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशजैसे कांग्रेस मुक्त भारत देश, वैसे सपा-बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश: डिप्टी सीएम...

जैसे कांग्रेस मुक्त भारत देश, वैसे सपा-बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश: डिप्टी सीएम केशव मौर्य

- Advertisement -

कौशांबी, इंडिया न्यूज यूपी/यूके: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या रविवार को कौशाबी पहुंचे। वहां पर उन्होंने गौशाला का निरक्षण किया साथ ही गौ माता की चुनरी ओढाकर पूजा भी की। इसके बाद निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज पहुंच निरीक्षण किया और कार्यदायी संस्था को गुणवत्तापूर्ण निर्माण करने के निर्देश दिए। मंझनपुर पार्टी कार्यालय पहुंच पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की व कलेक्ट्रेट स्थित उदयन सभागार में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर विकास कार्यों की हकीकत जानी। साथ ही काशिया पूरब में चौपाल लगा सरकार की उपलब्धियां के बारे में बताया।

‘पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी’
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने राजब्बर के द्वारा पीएम मोदी की तारीफ के सवाल पर कहा कि देखिए जो लोग भी पीएम की तारीफ कर रहे है हम उनका धन्यवाद करते हैं, लेकिन आज पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत की प्रतिष्ठा पूरी दुनिया मे बड़ी है। सिर्फ राजब्बर ही नही पूरी दुनिया के शासक नरेंद मोदी को आशा भारी नजरो से देख रहा है।

डिप्टी सीएम केशव ने अखिलेश पर साधा निशाना
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश बैचेन हैं 2022 में विधानसभा चुनाव में 400 सीट जितने का दावा कर रहे थे, लेकिन 400 सीट जीतते जीतते उनको विपक्ष की कुर्सी मिलने के बाद उदास, हतास और निराश हैं। अब सपा समाप्त होने के कगार पर है सपा का अब कोई अस्तित्व नही है जैसे कांग्रेस मुक्त भारत देश वैसे सपा,बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश ।

डिप्टी सीएम ने मदरसों के निरीक्षण पर दिया बड़ा बयान
उन्होंने कहा कि मदरसों के निरीक्षण का कोई गलत उद्देश्य नही है केवल वहा पढ़ने वाले बच्चे मदरसे शिक्षा तक सिमित न रह जाय उसमे कोई बच्चे आईएएस डॉक्टर और इंजीनियर बने न कि कोई गलत रास्ता चुने। साथ ही कहा कि अभी हम लोग के यहां पार्टी में किसी ने निवेदन नही किया है। अगर कोई निवेदन करेगा तो बताएंगे कौन क्या कर रहा है संभावनाओं के आधार पर जवाब नहीं दिया जा सकता है।

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने अलीगढ़ में मुस्लिम महिला द्वारा गणपति की पूजा करने के मामले में कहा कि मौलाना लोगों ने क्या किया यह मैं नहीं जानता अगर किसी बहन ने भगवान गणपति की प्रार्थना की है, तो वह सब के मंगल मूर्ति हैं जो भी आशुभ होता है उसको भी शुभ कर देने वाले पूजा होती है तो भगवान श्री गणेश जी को प्रणाम करके होती है। उन्होंने किया होगा वह उनकी भावना है धन्यवाद है बधाई है और जो ऐसा किए हैं मौलाना लोगों से जवाब लीजिए मैं मौलाना नहीं हूं जवाब नहीं दे सकता।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular