Friday, December 9, 2022
Homeउत्तर प्रदेशमेरठ: रिटायर्ड दारोगा की गर्दन काटकर हत्या, भांजे ने साथ में बैठ...

मेरठ: रिटायर्ड दारोगा की गर्दन काटकर हत्या, भांजे ने साथ में बैठ कर पी थी शराब, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मेरठ (Uttar Pradesh): यूपी में दिल दहला देने वाले सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। किठौर में मंगलवार को रिटायर्ड दारोगा की गर्दन काटकर हत्या कर दी गई। इस खौफनाक घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। इस घटना में हैरान करने वाली बाट यह है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद ही चौकी पहुंच गया और पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।

गर्दन पर फावड़े से किया हमला
जानकारी के मुताबिक रिटायर्ड दरोगा थाना दनकौर के भट्टा पारसौल निवासी श्योराज (70) पुत्र प्रसादी अपने भतीजे प्रदीप की सुसराल थाना किठौर के गांव हसनपुर कलां में महेंद्र के घर गया था। साली के घर पर खाना खाने के बाद श्योराज सिंह और उनका भांजा अंकुर बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान पैसों के लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। विवाद बढ़ने पर नशे में धुत अंकुर ने अपने मौसा की गर्दन पर फावड़े से हमला कर दिया। गर्दन कटने के कारण मौके पर ही शोराज की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, हत्या के बाद आरोपी ने खुद माछरा चौकी पहुंच कर सरेंडर किया है।

पैसे के लेनदेन की बात आ रही सामने
वहीं पुलिस ने आरोपी के सरेंडर करने की बात से इंकार कर दिया। इंस्पेक्टर अरविंद मोहन शर्मा ने बताया कि आरोपी ने सरेंडर नहीं किया है। साथ ही कहा कि कि पूछताछ में पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद हुआ था और उसी विवाद के चलते श्योराज की हत्या की बात सामने आ रही है। हांलाकि परिवार से पूछताछ के बाद ही हत्या की सही वजह सामने आ पाएगी। बताया जा रहा है कि श्योराज सिंह उत्तर प्रदेश पुलिस में दारोगा थे और लगभग 9 वर्ष पहले वह रिटायर हुए थे। शराब के नशे में विवाद के दौरान उनके भांजे ने उनकी हत्या कर दी।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular