Thursday, February 9, 2023
HomeअपराधUP NEWS: बस्ती खेल स्टेडियम में बदमाशों ने किया हमला

UP NEWS: बस्ती खेल स्टेडियम में बदमाशों ने किया हमला

- Advertisement -

UP NEWS: (Players clash with each other over victory and defeat in MP Khel Mahakumbh in Basti district of Uttar Pradesh.) 18 जनवरी को उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में चल रहे सांसद खेल महाकुंभ में हार-जीत को लेकर खिलाड़ियों के आपस में भिड़ने का मामला सामने आया है।

मौजूद दर्शक ने बताया कि झड़प के बाद एक ग्रुप के खिलाड़ियों ने दूसरे ग्रुप पर लोहे की छड़ से जानलेवा हमला किया। पीड़ित खिलाड़ी ने कहा कि जब हम स्टेडियम के अंदर थे तब बाहर से नशे में धुत कुछ युवक अंदर आए और हमें मारने की धमकी दी। कुछ देर बाद, एक नेता के साथ करीब 15 लोग लोहे की छड़ और लाठी लेकर आए और हमें पीटा।

इस मामले का संज्ञान स्थानीय प्रशासन ने लिया है। बस्ती सदर के सीओ आलोक कुमार ने बताया कि बस्ती के खेल स्टेडियम में खेल प्रतियोगिता समाप्त होने के बाद कुछ लोग खेल में हार-जीत को लेकर आपस में भिड़ गए। कोतवाली थाना में मामला दर्ज आरोपी की पहचान की जा रही है।

ALSO READ- https://indianewsup.com/mukhtar-ansari-news-murder-case-registered-against-gangster-turned-politician-mukhtar-ansari-under-section-302-of-ipc-at-the-police-station/

पीएम मोदी ने किया था उद्घाटन

पीएम मोदी ने 18 जनवरी को बस्ती सांसद खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया था। इस प्रतियोगिता में 50,000 से ज्यादा खिलाड़ियों ने 22 अलग- अलग खेलों जैसे क्रिकेट, कबड्डी, खो-खो, हैंडबॉल, बास्केटबॉल, बैडमिंटन, हॉकी, फुटबॉल, वॉलीबॉल, 100, 200, 400, 800, 1500, 3000 मीटर की दौड़, चक्का फेंक, गोला फेंक, लॉन्ग जंप, हाई जंप, टेबल टेनिस, शतरंज, कैरम बोर्ड, और ताइक्वांडो में हिस्सा लिया है। यह प्रतियोगिता 18 से 28 जनवरी तक होगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular