Sunday, November 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशपीलीभीत: दुष्कर्म का विरोध करने पर नाबालिग को जिंदा जलाया, 3 दिन...

पीलीभीत: दुष्कर्म का विरोध करने पर नाबालिग को जिंदा जलाया, 3 दिन बाद हरकत में आई पुलिस

- Advertisement -

पीलीभीत, इंडिया न्यूज यूपी/यूके: माधोटांडा थाना क्षेत्र के एक गांव में दरिंदगी की सारी हदों को पार कर देने वाला मामला सामने आया है। बलात्कार के बाद दलित किशोरी को युवकों ने जिंदा जलाने का प्रयास किया गया है। पीड़ित 80 फीसदी तक जल चुकी है। डॉक्टरों के मुताबिक किशोरी की हालत गंभीर है। फिलहाल पुलिस ने मामले में परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि मामला 7 सितंबर का है। 3 दिन बाद होश में आने के बाद युवती ने परिवार को यह जानकारी दी। घटना माधोटांडा थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

पीड़िता ने बयां किया दर्द
पीड़िता ने बताया कि घटना के वक्त मैं दोपहर में अपने घर में अकेली थी। पिता खेत में गए थे। मां मामा-मामी के घर गई हुईं थी। मैं घर में अकेली थी। तभी गांव का एक युवक राजवीर घर में घुस आया। मुझसे जबरदस्ती करना शुरू कर दिया। मेरा मुंह दबा दिया। वह लगातार जबरदस्ती करता रहा। जब वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हुआ तो उसने मेरे ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाई। उसी दौरान मैं बेहोश हो गई।’ किशोरी के बयान से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

बेटी ने होश में आने के बाद बताया घटनाक्रम
किशोरी के पिता ने बताया कि ग्रामीणों ने मुझे इस घटना की जानकारी दी। मैं दौड़ता हुआ घर पहुंचा तो देखा बेटी बेहोश पड़ी थी। वह गंभीर तरीके से जली हुई थी। आज जब बेटी होश में आई तो उसने पूरा घटनाक्रम बताया। अब इसी के आधार पर पुलिस को तहरीर दूंगा।

पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
एसपी ने बताया कि सोशल मीडिया पर किशोरी का वीडियो वायरल होने के बाद मामले में संज्ञान लिया गया। परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है । साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। किशोरी की हालत ठीक होने पर मजिस्ट्रेट के सामने उसके बयान लिए जाएंगे।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular