Thursday, February 2, 2023
Homeउत्तर प्रदेशUp News : सपा के सांसद बर्क ने मायावती की तारीफ कर...

Up News : सपा के सांसद बर्क ने मायावती की तारीफ कर सियासत में मचा दी खलबली, इस बयान से सपा में नाराजगी

- Advertisement -

Up News : उत्तर प्रदेश के संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने बसपा की मुखिया मायावती की तारीफ कर दिया। जिसके बाद सियासी हलचल मच गया। उनके इस बात से सपा में नाराजगी देखा जा रहा है।

मुसलमानो के लिए भी काम किया 

सपा सांसद बर्क ने अपने बयान में कहा कि देश को मायावती की बहुत जरूरत है। मायावती ने अपने लोगो के लिए बहुत काम किया है। इसके साथ ही मुसलमान के लिए भी काफी कुछ किया है। मैं भी बसपा पार्टी में रह चुका हूं और चुनाव भी जीता चुका हूँ। मेरे विपछ के सपा उमीदवार हार गए थे।

क्या था बर्फ का बयान

मायावती ने अपनी बिरादरी वालो के लिए बहुत काम किया है। सपा सांसद बर्क के इस बयान के बाद प्रदेश की सियासत में खलबली मच गई है। सपा सांसद बर्क अपने बयानों के लिए पहचाने जाते है। बर्क कई बार पार्टी लाइन से हटकर बयान देते रहे हैं, लेकिन सपा में उनके इस बयान को नाराजगी के तौर पर देखा जा रहा है।

also read –https://indianewsup.com/modi-made-a-big-announcement-on-ram-mandir/

राजनितिक से जुड़े लोगो का मानना है की यदि मुस्लिम समुदाय समाजवादी पार्टी से नाराज हुआ और बसपा की ओर कदम बढ़ाया तो समाजवादी पार्टी की मुश्किलें बहुत बढ़ सकती हैं क्योंकि इससे पहले आजमगढ़ के गुड्डू जमाली बसपा में जा चुके है और सहारनपुर के इमरान मसूद भी बसपा का दमन थाम चुके है। अगर सांसद बर्क भी बसपा का दामन पकड़ते है तो समाजवादी पार्टी के कुछ मुस्लिम वोटर बसपा के तरफ जा सकते है।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular