Thursday, February 9, 2023
HomeKaam Ki BaatUP News: पुलिस का कारनामा, 3 साल पहले मर गए व्यक्ति के...

UP News: पुलिस का कारनामा, 3 साल पहले मर गए व्यक्ति के खिलाफ शांति भंग करने मुकदमा किया दर्ज, दारोगा जी बोले गलती हो गई

पूरा मामला थाना निगोही क्षेत्र के ढकिया तिवारी का है. गांव में रहने वाले रमेश का कहना है कि उसका खेत का विवाद था. इसके लिए पीड़ित ने थाने में शिकायत की थी.

- Advertisement -

शाहजहांपुर: यूपी पुलिस का कारनामों से पुराना नाता रहा है. एक बार फिर से ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें पुलिस ने अपने कारनामों में सुर्खियां बटोरने वाला काम किया है. पूरा मामला यूपी के शाहजहांपुर का है. दरअसल जनपद की निगोही पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को शांति भंग की धाराओं में नोटिस भेजकर मजिस्ट्रेट के सामने पेश होने का फरमान दिया है, जो तीन साल पहले ही मर चुका है. ऐेसे में मृतक शख्स के पुत्र का कहना है कि वो जमानत के लिए अपने पापा को कहां से लाए.

ये पूरा मामला जब अधिकारियों के संज्ञान में आया तो उन्होंने कार्रवाई की बात कही है. जमीन के झगड़े से जुड़े इस मामले में जब पुलिस ने मृतक के परिवार को नोटिस पकड़ाया तो परिवार के लोगों के होश ही उड़ गए. ऐसे में परिवार ने पुलिस की इस कार्रवाई पर सवाल उठाया तो संबंधित थाने के दारोगाजी ने कहा कि गलती हो गई.

गौर हो कि पूरा मामला थाना निगोही क्षेत्र के ढकिया तिवारी का है. गांव में रहने वाले रमेश का कहना है कि उसका खेत का विवाद था. इसके लिए पीड़ित ने थाने में शिकायत की थी. पुलिस ने उसकी शिकायत तो नहीं सुनी बल्कि उसके मरे हुए पिता के खिलाफ कार्रवाई कर दी. जिसके खिलाफ कार्रवाई की गई वो 3 साल पहले मर चुका है. इस पूरे प्रकरण में एसपी सिटी का कहना है कि सियाराम का चालान होना था. लेकिन मानवीय त्रुटी के कारण गलती से राधेश्याम का चालान कर दिया गया. राधेश्याम की पहले ही मौत हो चुकी है. मामले में जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Ayodhya: राम मंदिर निर्माण का 45% निर्माण कार्य पूरा, 2024 जनवरी में रामलला होंगे विराजमान

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular