Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUP Police Arrested 3 Accused Of Bank Robbery यूपी पुलिस ने 18...

UP Police Arrested 3 Accused Of Bank Robbery यूपी पुलिस ने 18 लाख की बैंक डकैती के 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

इंडिया न्यूज़, बुलंदशहर (उत्तर प्रदेश)

UP Police Arrested 3 Accused Of Bank Robbery : रविवार को पुलिस और विशेष हथियार और रणनीति (स्वाट) टीम के संयुक्त प्रयास से एक बैंक से लगभग 18 लाख रुपये की बैंक डकैती के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। रविवार को ऑपरेशन चलाया गया और सियाना पुलिस ने स्वाट टीम के साथ 36 घंटे में मामले को सुलझा लिया। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों की पहचान रवि चौधरी, चिराग अहलावत और सागर त्यागी के रूप में हुई है।

संयुक्त प्रयास से अभियान चलाया : संतोष कुमार (UP Police Arrested 3 Accused Of Bank Robbery)

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि स्वाट टीम और सियाना पुलिस के संयुक्त प्रयास से अभियान चलाया गया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।
सिंह ने आगे कहा कि घटना चिंगरावती के पास हुई जब पुलिस चेकिंग कर रही थी। बाइक सवार तीन युवकों को आरोपी को रोकने पर चेकिंग स्पॉट की ओर जाते देखा गया। मौके से भागने की कोशिश की। पुलिस ने उन्हें घेरने की कोशिश की, तो आरोपियों ने पुलिस पर गोलियां चला दीं। जवाबी कार्रवाई में, तीनों आरोपियों के पैरों में गोली लग गई और वे घायल हो गए। बाद में, उन्हें गिरफ्तार कर थाने लाया गया।

11,73,500 रुपये से भरे तीन बैग बरामद किए (UP Police Arrested 3 Accused Of Bank Robbery)

उन्होंने कहा कि आरोपी रवि ने अपने भाई को लूटी गई कुल रकम में से डेढ़ लाख रुपये दिए हैं। पुलिस उसे बरामद करने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने 11,73,500 रुपये से भरे तीन बैग बरामद किए हैं। इनके पास से एक दोपहिया वाहन, 32 बोर की एक पिस्टल, तीन कारतूस और 315 बोर की दो रिवॉल्वर, चार जिंदा कारतूस व दो खोल भी बरामद किए गए हैं।

घटना शनिवार की है जब बाइक सवार तीन नकाबपोश युवकों ने शहर स्थित उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक में लूटपाट की। बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों और ग्राहकों को बंदूक की नोक पर ले जाकर बैंक से 18 लाख रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक बैंक ने प्राथमिकी में करीब 18 लाख रुपये की लूट का आरोप लगाया है, लेकिन आगे की जांच में पता चला कि लूटी गई राशि 13,23,500 रुपये थी। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 392 के तहत मामला दर्ज किया था। मामले में आगे की जांच जारी है।

(UP Police Arrested 3 Accused Of Bank Robbery)

Also Read : Yogi said Officers should stop Procrastinating : समीक्षा बैठक में बोले सीएम योगी, शिकायतों के निस्तारण में देर करें अफसर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular