Tuesday, January 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: स्वामी प्रसाद के बयान से नाराज हैं अखिलेश, ले सकते...

UP Politics: स्वामी प्रसाद के बयान से नाराज हैं अखिलेश, ले सकते हैं बड़ा एक्शन ?

अखिलेश यादव से प्रदेश भर के विभिन्न सपा के सवर्ण नेतओं ने मौर्य की शिकायत की और उनपर कार्रवाई करने की मांग की है।

- Advertisement -

UP Politics: रामचरितमानस ( RamcharitManas ) मामले में सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ( Swami Prasad Maurya ) ने भी विवादित बयान दिया था। उनके बयान को पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) नाराज बताए जा रहें हैं। मिली जानकारी के अनुसार सपा प्रमुख ने इस मामले पर स्वामी प्रसाद मौर्य से बात भी की थी।

सूत्रों की माने तो अखिलेश यादव से प्रदेश भर के विभिन्न सपा के सवर्ण नेतओं ने मौर्य की शिकायत की और उनपर कार्रवाई करने की मांग की है। समाजवादी पार्टी के मीडिया प्रवक्ता अशोक यादव ने कहा कि स्वामी प्रसाद या शफीकुर रहमान बर्क भी बहुत कुछ बोलते हैं, लेकिन उनके अपने यह निजी बयान हो सकते हैं।

बयान से बच रही सपा

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान से समाजवादी पार्टी ने किनारा कर लिया है। सपा का कहना है कि ये उनका निजी बयान हो सकता है सपा का इससे कोई लेना देना नही है। समाजवादी पार्टी के नेता रविदास मेहरोत्रा ने एएनआई से बातचीत में कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य (रामचरितमानस पर) द्वारा दिया गया बयान पार्टी का बयान नहीं है और अज्ञानता से दिया गया है। उसे इस बात की जानकारी नहीं है। उनका बयान पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव तक पहुंच गया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

एक्शन ले सकते है अखिलेश

सपा ने स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान के कारण सियासी भूचाल सा आ गया है। दूसरी ओर अखिलेश यादव से तमाम सपा नेताओं ने शिकायत भी की है। सूत्रों की माने तो सपा मुखिया स्वामी के बयान से नाराज है और वो कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं। माना जा रहा है वो इस मामले में प्रेस कांफ्रेंस भी कर सकते हैं। हलांकि उन्होंने बयान को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य से बात भी की है।

ये भी पढ़ें- UP NEWS: सीएम योगी ने लखनऊ आवास पर जनप्रतिनिधियों से किया संवाद, कहा- आधुनिक नगरीय विकास का मानक बन रहा लखनऊ

 

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular