Friday, February 3, 2023
Homeउत्तर प्रदेशUP POLITICS: भूपेंद्र चौधरी का बड़ा खुलासा, 12 फरवरी तक हर मंडल...

UP POLITICS: भूपेंद्र चौधरी का बड़ा खुलासा, 12 फरवरी तक हर मंडल में होगी कार्यकारणी बैठक

- Advertisement -

(Apart from President Bhupendra Chaudhary CM Yogi Adityanath, about 700 leaders including Deputy CM Keshav Prasad Maurya will be present.):आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में यूपी बीजेपी के प्रदेश कार्यकारणी की बैठक होनी है। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी  सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत करीब 700 नेता मौजूद रहेंगे।

भूपेंद्र चौधरी से जब पूछा गया कि दिल्ली में हुई राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक के तुरंत बाद यूपी में राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक क्यों हो रही है? जवाब में प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बताया कि दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यसमिति में यह निर्णय हुआ था कि हम 26 जनवरी तक सभी राज्यों में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक कर लेंगे। उसी वजह से हम लोग यहां एकत्र हुए है।

बैठक में सीएम के साथ राष्ट्रीय महामंत्री भी होंगे मौजूद

प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने आगे बताया कि हमें 12 फरवरी तक मंडलों के कार्यसमिति की बैठक पूरी करनी है। आगे उन्होंने कहा कि हमारे कार्यक्रम हैं, अभियान हैं और हमारे चुनाव हैं। साथ ही उसमें नगर निकाय और विधान परिषद के भी चुनाव है। हम इनपर अलग-अलग सत्रों के माध्यम से चर्चा करेंगे। इस बैठक में मुख्यमंत्री और दोनों डिप्टी सीएम के अलावा राष्ट्रीय महामंत्री भी मौजूद रहेंगे। साथ ही इन सब का मार्ग दर्शन मिलेगा।

ALSO READ –https://indianewsup.com/up-news-miscreants-attacked-basti-sports-stadium/

14 लोकसभा की सीटों पर पहले होगा बैठक

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस बैठक में कई मुख्य एजेंडा हैं, सारे एजेंडे अलग-अलग विषय पर हैं। यह बैठक 14 लोकसभा की सीटों पर पहले होगा जिसे हम लोगो ने चिन्हित किया है। वो सीटें लोकसभा प्रवास योजना में सम्मिलित है। हमारी पार्टी के कार्यकर्त्ता मंडल कार्यसमिति बैठक के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके अलावा जीती हुई सीटों पर भी विशेष कार्ययोजना बनाकर काम कर रहे हैं। हम चुनाव से पहले जनता की सभी परेशानियो का ध्यान रखते हुए बात करंगे। साथ ही जनता के बीच पूरी तैयारी के साथ जायेगे।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular