Thursday, February 9, 2023
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: कल BJP की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक... सीएम योगी करेंगे...

UP Politics: कल BJP की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक… सीएम योगी करेंगे उद्घाटन सत्र को संबोधित

बीजेपी ने 2019 के लोक सभा चुनाव में अपनी सहयोगी पार्टी के साथ 73 सीटों पर जीत दर्ज की थी. बीजेपी का कहना है कि यूपी चुनावी दृष्टिकोण से काफी महत्वपूर्ण है जिस कारण इस बार पार्टी सभी 80 सीटों पर जीतने का प्रयास करेगी.

- Advertisement -

UP Politics: भारतीय जनता पार्टी अभी से मिशन लोकसभा में जुट गई है। हाल ही में राजधानी दिल्ली मे पार्टी की दो दिवसीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें देश में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति बनाई गई थी। वहीं जेपी नड्डा को जून 2024 तक अध्यक्ष पर बने रहने पर सहमति भी बनी।

इसके बाद यूपी के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दिल्‍ली में हुई दो दिवसीय बैठक के बाद राज्‍य, जिला और मंडल (प्रखंड) स्तर तक कार्यसमिति की बैठकें होंगी और इस कड़ी में रविवार, 22 जनवरी को यहां प्रदेश कार्यसमिति की एक दिवसीय बैठक होगी।

उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे सीएम योगी

प्रदेश की कार्यकारिणी की बैठक राजधानी में बीजेपी मुख्यालय पर आयोजित होगी। इसकी अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी करेंगे। वहीं इस बैठक के उद्घाटन सत्र को सीएम योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे। सीएम योगी यहां पर आए कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को जीत का मंत्र देंगे। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि बैठक में आगामी कार्ययोजना पटल पर रखी जाएगी और पिछले संगठनात्मक कार्यों पर भी चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव पारित किया जाएगा।

700 से अधिक प्रतिनिधि होंगे शामिल

कल होने वाली कार्यकारिणी बैठक मे प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से 700 से अधिक प्रतिनिधि शामिल होंगे। भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि उन सभी के साथ आगामी चुनावो को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। इस बैठक में न सिर्फ लोक सभा चुनाव बल्कि प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव के लिए चर्चा की जाएगी।

80 सीटों पर जीत की तैयारी

बीजेपी ने 2019 के लोक सभा चुनाव में अपनी सहयोगी पार्टी के साथ 73 सीटों पर जीत दर्ज की थी। बीजेपी का कहना है कि यूपी चुनावी दृष्टिकोण से काफी महत्वपूर्ण है जिस कारण इस बार पार्टी सभी 80 सीटों पर जीतने का प्रयास करेगी। ऐसे में कल कार्यकारिणी बैठक का आयोजन किया गया है। जिसे सीएम योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें- Joshimath Subsidence: 270 परिवारों को अलग-अलग स्थानों पर किया गया शिफ्ट, 750 से अधिक इमारतें प्रभवित

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular