Tuesday, January 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशUP POLITICS: गाजीपुर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और...

UP POLITICS: गाजीपुर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और सीएम योगी ने पहाड़ी बाबा आश्रम में पूजा किया।

- Advertisement -

UP POLITICS: (CM Yogi and JP Nadda on Ghazipur tour today) राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गाजीपुर के दौरे पर है। जहां वो जनता को सम्बोधित करेंगे। साथ ही नड्डा पार्टी में पदाधिकारियो के नामो में किये गए बदलाव को भी आज बता सकते है।

 सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष आज गाजीपुर दौरे पर

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी के दौरे के बाद आज बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ गाजीपुर दौरे पर है। दरअसल, जेपी नड्डा का राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर कार्यकाल एक साल के लिए बढ़ा दिया गया है। जिसके बाद वो सबसे पहले यूपी ही आए हैं।

यूपी में भी उन्होंने पूर्वांचल को चुना है। कुछ दिन पहले दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक हुई उसमें यूपी को लेकर नई रणनीति तैयार हुई है। जेपी नड्डा का यह दौरा उसी रणनीति का एक हिस्सा है। जेपी नड्डा सबसे पहले प्रधानमंत्री मोदी के सांसदी क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। वहा वो काशी विश्वनाथ का दर्शन किया। अब वो सीएम योगी के साथ गाजीपुर में जनसभा कर रहे है।

also read- https://indianewsup.com/wrestlers-protest-brijbhushan-sharan-singh-denied-talking-to-amit-shah-on-the-phone/

गाजीपुर में पहाड़ी बाबा आश्रम में की प्रार्थना

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी गाजीपुर में जान सभा को सम्बोधित करने से पहले गाजीपुर के पहाड़ी बाबा आश्रम में की पूजा अर्चना की है। जिसके बात सीएम योगी और जेपी नड्डा जनता को सम्बोधित करेंगे। बीजेपी गाजीपुर से ही 2024 लोक सभा चुनाव की शुरुआत करेगी।

साथ ही गाजीपुर में सम्बोधन के बाद राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक हुई बदलाव का रिपोर्ट सबके सामने रखेंगे। आपको बता दे सूत्रों के अनुसार दिल्ली राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में पार्टी के पदाधिकारियो के नामो के बदलाव किया गया है। उन नामो की घोषणा आज योगी की तरफ से गाजीपुर में की जा सकती हैं।

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular