Tuesday, January 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशUP POLITICS: नड्डा ने कहा जब फौजी ताकतवर बनता है तब देश...

UP POLITICS: नड्डा ने कहा जब फौजी ताकतवर बनता है तब देश ताकतवर बनता है।

- Advertisement -

UP POLITICS: (Nadda praised Prime Minister Modi in Ghazipur and said that Diwali is celebrated with the soldiers on the border) नड्डा ने गाजीपुर में जनसभा को संबोधित करने के दौरान प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ में कहा कि मोदी जी सीमा पर जवानों के साथ दिवाली मानते है।

प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ में कहा कि

नड्डा ने गाजीपुर में प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि आज से पहले ऐसा कौन प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने सीमा पर जवानों के साथ दिवाली मनाई? ये संदेश है कि सीमा पर देश के जवान अकेले नहीं हैं, देश का प्रधानमंत्री और 130 करोड़ जनता आपके साथ खड़ी है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपना पूरा जीवन देश कि सेवा में समर्पित कर दिया है।

ALSO READ- https://indianewsup.com/up-politics-bjp-national-president-nadda-while-addressing-public-meeting-in-ghazipur-uttar-pradesh-said-that/

पाकिस्तान आज अलग-थलग हो गया है

नड्डा ने कहा कि जब फौजी ताकतवर बनता है तब देश ताकतवर बनता है और देश की सुरक्षा होती है। आज पाकिस्तान अलग-थलग हो चुका है क्योंकि दुनिया को समझ आ गया है कि आतंकवाद की जननी कहां है। साथ ही दुनिया ये भी समझ चुकी है कि भारत ने किस तरह से आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ी है। अभी पिछले साल तक नेवी के झंडे में सेंट जॉर्ज का क्रॉस था। अब उसकी जगह पर छत्रपति शिवाजी की मुहर है।

उत्तर प्रदेश में बन रहा है डिफेंस कॉरिडोर

आज डिफेंस का कॉरिडोर उत्तर प्रदेश में बन रहा है। ये सिर्फ डिफेंस कॉरिडोर नहीं होगा, ये उत्तर प्रदेश का पावर हाउस होगा। मोदी जी से पहले की सरकार में कोई खरीद नहीं हुई। हमारे फौजी भाई मुसीबत में पड़े रहे लेकिन कोई चिंता नहीं की गई।

पनडुब्बी, हेलीकॉप्टर, फाइटर जेट और बुलेटप्रूफ जैकेट खरीद में घोटाला किया गया। लेकिन प्रधानमंत्री जी के आने के बाद फौज को लैस किया गया ज फौज और सीमा की दृष्टि से बदलता भारत है। आज वह भारत नहीं है जो आपने पहले देखा होगा और आज देश की सीमा वह नहीं है जो पहले थी। मैं इस बात से गौरवान्वित होता हूं कि भारत की फौज दुनिया की सबसे ताकतवर फौज मानी जाती है।

पूर्व सैनिकों के साथ संवाद करते हुए।

किसी भी प्रकार के संकट में भारतीय जवानों ने अपने जीवन को तत्परता से लगाया और हमारी तथा सीमा की सुरक्षा की है। मेरा ये सौभाग्य है कि मुझे उस धरती पर आने का मौका मिला है, जिससे परमवीर चक्र विजेता अब्दुल हमीद जी का संबंध है। मैं इस भूमि को नमन करता हूं।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular