Thursday, February 9, 2023
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्याUP POLITICS: रामचरितमानस' पर अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का...

UP POLITICS: रामचरितमानस’ पर अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का आया बयान

- Advertisement -

UP POLITICS: बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर सिंह ने रामचरितमानस को लेकर बयान दिया था। जिसके बाद बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। शिक्षा मंत्री ने रामचरितमानस को नफरत फैलाने वाला ग्रंथ बताया है। चंद्रशेखर सिंह ने कहा था कि रामचरितमानस में निची जाति के लोगों को गालियां दी गई हैं।

प्रवीण तोगड़िया ने दिया बयान

कानपुर में एक कार्यक्रम के दौरान प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि “किसी के बोलने से रामचरितमानस छोटा नहीं हो जायेगा, ये करोड़ों हिंदूओं के दिल में श्रद्धा के साथ है। किसी को पूरी समझ नहीं है तभी वह ऐसे बोलता है उसे दुर्लक्ष्य करो। प्रवीण तोगड़िया ने आगे कहा कि “बजरंग दल और अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के करोड़ों हिंदूओं ने अयोध्या जागकर सामूहिक प्रयास से राम मंदिर बना दिया है।

ALSO READ- https://indianewsup.com/basti-news-khel-mahakumbh-inaugurated-through-virtual-medium/

राम के बेटो को भी मिलेगा घर

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि ” हिन्दुओ को भगवान राम का मंदिर मिला। अब राम के बेटे सभी हिंदूओं को रहने के लिए अच्छा घर मिले, सभी हिंदूओं का परिवार स्वस्थ और सुरक्षित रहे साथ ही सभी हिंदूओं के बच्चे बढ़कर आगे बढ़े, ऐसा अभियान पूरे देश में हमने शुरू कर दिया है।

नवरात्र में चंड़ी पाठ और शस्त्र पूजन का कराया कार्यक्रम

हमने नवरात्र के महीने में हिन्दुओ के घरों में चंड़ी पाठ और कन्या पूजन के कार्यक्रम किया था। पुरे देश में 92,400 जगहों पर ये कार्यक्रम हुआ है। जो लोग शस्त्र पूजन, चंड़ी पाठ और कन्या पूजन में हमसे जुड़े थे। हमने उनके घरों में जाकर उनका कुशल पूछना, उनकी सुरक्षा में परिवार के साथ खड़े रहना, उनका परिवार स्वस्थ्य और आगे बड़े इसकी कोशिश करेंगे। साथ ही उनके परिवार के बच्चो को आगे बढ़ाने में हर तरह से मदद करेंगे।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular