Thursday, February 2, 2023
HomeKaam Ki BaatUP POLITICS: यूपी में बीजेपी से पहले सपा के नेता शिवपाल सिंह...

UP POLITICS: यूपी में बीजेपी से पहले सपा के नेता शिवपाल सिंह यादव ने लोकसभा चुनाव कि कर दी शुरुआत, ट्विटर पर साझा किया तस्वीर

- Advertisement -

UP POLITICS: सभी राज्यों में 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो गई है। दरअसल, बीजेपी के लिहाज से यह लोकसभा चुनाव बहुत महत्वपूर्ण हैं। इसको ध्यान में रखते हुए बीजेपी ने तैयारी तेज कर दी है। इसी क्रम में शुक्रवार को बीजेपी पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा यूपी के गाजीपुर जिले में जाएंगे। जहा नड्डा एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

माना जा रहा है कि इस जनसभा के बाद बीजेपी उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारी का औपचारिक रूप से शुरूआत करेगी। लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए बुधवार को समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता चाचा शिवपाल सिंह यादव ने यूपी पूर्वांचल के कई जिलों का दौरा किया। इसी क्रम में बुधवार को शिवपाल सिंह यादव पूर्वांचल के जिला बलिया में पहुंचे।

 

उसके बाद शिवपाल सिंह ने आजमगढ़ का दौरा किया। शिवपाल सिंह ने अपने ट्विटर पर बलिया दौरे की तस्वीरें भी शेयर की हैं। तस्वीर साझा करते हुए कहा कि तपस्वी और क्रांतिकारियों की पवित्र भूमि बलिया यात्रा के दौरान समाजवादी साथियों का प्यार और विश्वास मिला। उस तस्वीर में उन्हें जबरदस्त जनसमर्थन मिलता नजर आ रहा है।

 

अखिलेश यादव के आवास पर शोक सभा में पहुंचे शिवपाल

शिवपाल यादव बलिया के बाद जिला आजमगढ़ में जनसम्पर्क किया। जहा उन्होंने मुबारकपुर के विधायक के भाई का निधन होने के बाद श्रद्धांजलि अर्पित किया। शिवपाल यादव ने यहाँ कि तस्वीर साझा करते हुए कहा कि “आजमगढ़ के मुबारकपुर विधानसभा के विधायक अखिलेश यादव के आवास पर उनके भाई स्वर्गीय अमरेश यादव उर्फ बब्बन के शोक सभा में उनके परिजनों से मुलाकात करते भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित दी।”

ALSO READ -https://indianewsup.com/up-politics-ramcharitmanas-at-interraash/

शुक्रवार को गाजीपुर में रैली को संबोधित करेंगे नड्डा

आपको बता दें कि गुरुवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पश्चिम बंगाल के दौरे पर है। इसके बाद शुक्रवार को नड्डा यूपी के गाजीपुर में एक रैली को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम के बाद जेपी नड्डा पार्टी की चुनावी तैयारियों पर एक बैठक भी करेंगे। साथ ही चुनावी तैयारियों पर समीक्षा भी करेंगे।

सूत्रों का मानना है कि जेपी नड्डा इस कार्यक्रम के बाद यूपी बीजेपी की नई टीम का एलान भी कर सकते है। आपको बता दे, कुछ दिन पहले ही बीजेपी कार्यकारिणी का बैठक समाप्त हुआ है। जिसके बाद संभावना जताया जा रहा है कि बैठक में नए नामों को फाइनल कर दिया गया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular