Tuesday, January 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: सपा के इस दिग्गज नेता ने जब की मायावती की...

UP Politics: सपा के इस दिग्गज नेता ने जब की मायावती की तारीफ, सियासी गलियारों में बढ़ गई हलचल. चुनाव से पहले कैसे संकेत?

सपा सांसद शफीक उर रहमान बर्क अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर से उन्होंने ऐसा बयान दिया है जिसने सपा मे हलचल बढ़ा दी है.

- Advertisement -

लखनऊ: समाजावादी पार्टी के नेता और संभल से सपा सांसद शफीक उर रहमान बर्क अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर से उन्होंने ऐसा बयान दिया है जिसने सपा मे हलचल बढ़ा दी है. दरअसल इस बार बर्क ने बसपा सुप्रीमों को लेकर बड़ी बात कही है. सांसद ने मायावती की जमकर तारीफ की है और कहा है कि उनकी देश को उनकी जरुरत है.

सपा सांसद ने कहा है कि “मायावती ने देश के लिए जमकर काम किया है. उन्होंने साथ साथ अपने कौम के लिए भी काम किया है. उन्होंने कहा कि पहले मैं उनके पार्टी में था जहां से मैने जीत दर्ज की थी सपा हार गई थी. बसपा सुप्रीमों भी एक शख्शियत हैं और राष्ट्र को उनकी जरुरत है. ओबीसी समाज के लोगों के साथ नाइंसाफी होती है, उसे रोकने के लिए उनकी भी जरूरत है.”

इस बयान के बाद सपा सांसद बर्क से पूछा गया कि वो खुद समाजवादी पार्टी में और तारीफ वो मायावती की कर रहें हैं. इसपर उन्होंने कहा कि “जब ओबीसी समाज के साथ नाजायज व्यवहार होता है, हम उसको पसंद नहीं करते. इस मामले में हम बसपा सुप्रीमों के साथ हैं. मायावती को दिए इस बयान के बाद से सपा में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. वही बर्क अपने इस बयान पर कायम हैं.

हाल ही में सपा सांसद बर्क अपने बयान को लेकर चर्चा में थे जिसमें उन्होंने मोहन भागवत के बयान पर पलटवार किया था. दरअसल, आरएसएस प्रमुख ने कहा था कि मुसलमानों को भारत में किसी से डरने की जरुरत नही है. इसपर बर्क ने कहा था कि “मुसलमान पीएम मोदी या मोहन भागवत से नहीं बल्कि केवल अल्लाह से डरता है. पीएम मोदी को मुसलमानों के साथ इंसानियत जैसा सुलूक करना चाहिए.”

ये भी पढ़ें- Kaam Ki Baat : कैसे करें असली और नकली अदरक में पहचान, जानिए शानदार टिप्स!

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular